पत्नी की मौत के बाद पति ने भी किया आत्महत्या, घर में रह गई…

News Aroma Desk

Suicide In Ranchi : रांची के पंडरा थाना क्षेत्र के फ्रेंड्स कॉलोनी (Friends Colony) में रहने वाले सत्यप्रकाश ने मंगलवार को अपने ही घर में आत्महत्या कल ली है।

सत्यप्रकाश का शव उसके ही कमरे से बरामद किया गया। सत्यप्रकाश का रांची में ही ईंट भट्ठा का कारोबार है। पुलिस के अनुसार दो दिन पहले सत्यप्रकाश की पत्नी करुणा अग्रवाल (Karuna Agarwal) ने भी घर में ही आत्महत्या कर ली थी।

बताया जाता है कि घटना के बाद से सत्यप्रकाश काफी परेशान था। घटना के ठीक दो दिन बाद सत्यप्रकाश ने भी उसी कमरे में अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

जांच में जुटी पुलिस

घटना के संबंध में पंडरा ओपी प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय ने बताया कि 36 वर्षीय सत्यप्रकाश के द्वारा सुसाइड करने का मामला सामने आया है। 18 मई को सत्यप्रकाश की पत्नी ने भी Suicide कर लिया था।

मामले में दोनों के परिवारवालों के तरफ से कोई भी लिखित शिकायत अभी तक थाने में नहीं दी गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए RIMS भेज दिया है।

पति-पत्नी में चल रहा था विवाद

वहीं दूसरी तरफ मोहल्ले वालों से मिली जानकारी के आत्महत्या (Suicide) करने वाले पति और पत्नी के बीच संबंध बेहतर नहीं थे। दोनों अपने पीछे एक 12 साल की बेटी को छोड़ गए हैं।

हमें Follow करें!

x