कौन होगा PM मोदी का वारिस?, केजरीवाल के आरोप के बाद…

News Aroma Desk

PM Modi Rally: PM मोदी अपने दो दिवसीय बिहार के प्रवास के दूसरे दिन मंगलवार को पूर्वी चंपारण के मोतिहारी और महाराजगंज में चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे थे।

- Advertisement -

प्रधानमंत्री ने महाराजगंज (Maharajganj) में रैली को संबोधित करते हुए अपने उत्तराधिकारी को लेकर बड़ी बात कही हैं।  उन्होंने कहा कि मेरा कोई उत्तराधिकारी नहीं है।

देश के लोग ही मेरे उत्तराधिकारी हैं। दरअसल बीते कई दिनों से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) लगातार यह कह रहे थे कि यदि BJP की फिर से सरकार बनी तो PM नरेंद्र मोदी बीच में ही छोड़ सकते हैं और अमित शाह को कमान सौंप सकते हैं।  माना जा रहा है कि इन बातों का ही PM मोदी ने बिना किसी का नाम लिए इशारों में जवाब दिया हैं।

- Advertisement -

मेरा कोई वारिस नहीं, अपनी कोई विरासत नहीं

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाइयों-बहनों मोदी एक ऐसा इंसान है जिसकी अपनी कोई विरासत नहीं है।  मेरे लिए तो आप ही मेरी विरासत हैं, आप ही मेरे वारिस हैं। मेरा और कोई वारिस नहीं है। इसलिए मुझे आपका और आपके बच्चों का उज्ज्वल भविष्य बनाने के लिए अपने आप को खपा देना है।

मैं नहीं चाहता कि आपने अपने जीवन में जो कष्ट भोगे, उसका रत्ती भर भी आपकी आने वाली पीढ़ियों को वह परेशानियों में जीने के लिए मजबूर होना पड़े।

इसलिए मुझे गरीब के कल्याण के फैसलों के लिए आज मैं आपके गांव आपका आशीर्वाद मांगने आया हूं। भाइयों-बहनों आपके उज्ज्वल भविष्य के लिए केंद्र में फिर एक बार मजबूत सरकार चाहिए।

आपका आशीर्वाद मेरी ऊर्जा

बिहार के महाराजगंज में एक महती जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इस पवित्र धरती पर हम रउआ लोगन के वंदन-अभिनंदन कर तानी। महाराजगंज (Maharajganj) ने सीवान ने अपने जोश से पूरे भारत में संदेश दे दिया है ‘फिर एक बार मोदी सरकार’।

मैं आज इतनी तादाद में माताओं-बहनों को देखकर खुश हूं।  आपका यह आशीर्वाद मेरी बहुत बड़ी ऊर्जा है।  काम से वक्त निकालकर यहां हमें आशीर्वाद देने आई हैं, जीवन में इससे बड़ा सौभाग्य क्या होता है।

हमें Follow करें!

x