ऑटो

महिंद्रा ने THAR पर दिया डिस्काउंट ऑफर

फिर भी इसके फीचर्स और 5 डोर को देखते हुए तेजी से लोगों कार रुझान जिम्नी की तरफ बढ़ा है

नई दिल्ली: Maruti Suzuki Jimny के सड़क पर उतरने के साथ ही अब महिंद्रा ने THAR पर डिस्काउंट ऑफर कर दिया है। जिम्नी और थार की कीमतों में फर्क है।

जिम्नी का बेस वेरिएंट (Base Variant Of Jimny) THAR के मुकाबले 2 लाख रुपये से भी ज्यादा महंगा है। फिर भी इसके फीचर्स और 5 डोर को देखते हुए तेजी से लोगों कार रुझान जिम्नी की तरफ बढ़ा है।

महिंद्रा ने THAR पर दिया डिस्काउंट ऑफर-Mahindra gave discount offer on THAR

महिंद्रा ने थार पर अब 65 हजार रुपये की छूट

यही वजह है कि महिंद्रा ने थार पर अब 65 हजार रुपये की छूट देने की घोषणा कर दी है। ये Discount  थार के सभी Variants  पर लागू होगा। इसके तहत कंपनी 40 हजार रुपये की नकद छूट और 25 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस (Exchange Bonus) दे रही है।

गौरतलब है कि कुछ ही समय पहले महिंद्रा (Mahindra) ने Thar की कीमतों में 1.05 लाख रुपये तक की बढ़ोतरी कर दी थी। थार के रियर व्हील ड्राइव के साथ आने वाले सबसे सस्ते वेरिएंट पर भी 55 हजार रुपये बढ़ा दिए थे।

जिसके बाद थार बेस वेरिएंट (Thar Base Variant) की कीमत 10.54 लाख रुपये एक्स शोरूम हो गई थी। हालांकि जिम्नी के बेस वेरिएंट की बात की जाए तो ये 12.74 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्‍ध है।

महिंद्रा ने THAR पर दिया डिस्काउंट ऑफर-Mahindra gave discount offer on THAR

थार ने कुछ ही समय पहले 1 लाख यूनिट्स की सेल की

वहीं थार के 4×4 वेरिएंट की कीमत 13.49 लाख से लेकर 16.77 लाख रुपये एक्स शोरूम है। जिम्नी (Jimny) की खास बात ये रही कि लॉन्च के साथ ही शुरू हुई इसकी बुकिंग अब तक 30 हजार का आंकड़ा पार कर गई है।

ये हाल तब है जब गाड़ी सड़क पर उतरी भी नहीं थी। वहीं Thar ने कुछ ही समय पहले 1 लाख यूनिट्स की SALE की थी।

अब ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि थार की अब तक की SALE  के मुकाबले में जिम्नी ((Jimny)) ने आने से पहले ही 1/4 का आंकड़ा पार कर लिया।

महिंद्रा ने THAR पर दिया डिस्काउंट ऑफर-Mahindra gave discount offer on THAR

वहीं महिंद्रा थार (Mahindra Thar) के 5 डोर वेरिएं का भी लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। पहले इसके 2023 दिसंबर तक Launch होने की बात थी लेकिन कुछ ही समय पहले कंपनी ने सभी चर्चाओं पर लगाम लगाते हुए ऐलान कर दिया कि 2024 में ही 5 डोर वेरिएंट को लॉन्च किया जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker