भारत

DJ पर डांस करते समय शख्स को आया हार्ट अटैक, हुई मौत

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश (UP) में मोदीनगर (Modinagar) के फफराना बस्ती मार्ग स्थित लक्ष्मी नगर कालोनी में डीजे (DJ) पर डांस करने के दौरान 30 साल के एक शख्स की हार्ट अटैक से मौत (Person Heart Attack Death) हो गई। शख्स की मौत के बाद से घर में कोहराम मचा हुआ है।

नगर की फफराना बस्ती मार्ग स्थित लक्ष्मी नगर कालोनी निवासी विनीत कुमार (30) परिवार सहित रहते थे। वह प्रोफेसनल फोटोग्राफी (Professional Photography) कर परिवार का लालन पालन करते थे।

DJ पर डांस करते समय शख्स को आया हार्ट अटैक, हुई मौत-Man got heart attack while dancing on DJ, died

होली खेलने के बाद बज रहे DJ पर डांस कर रहे थे

बताया जा रहा है कि बुधवार को पहले अपने परिवार व दोस्तों के साथ मिलकर जमकर होली खेली। होली (Holi) खेलने के बाद वह कॉलोनी में ही बज रहे DJ पर डांस करने लगे।

बताया जा रहा है कि 10 मिनट तक डांस करने के बाद अचानक उनके सिर व सीने में जोर से दर्द हुआ। पहले उन्होंने अपना सिर पकड़ा और फिर छाती पर हाथ रखा और नीचे गिर गए।

DJ पर डांस करने वाले अन्य लोगों को काफी देर तक गिरने का पता ही नहीं चला। इसके बाद एक युवक ने उसे देखा।

DJ पर डांस करते समय शख्स को आया हार्ट अटैक, हुई मौत-Man got heart attack while dancing on DJ, died

विनीत की कमाई से ही पूरे परिवार का पालन होता था

वहां पर मौजूद लोग उन्हें तुरंत स्थानीय अस्पताल ले गए जहां पर मृत घोषित कर दिया गया।

डॉक्टर (Doctor) ने बताया की हार्ट अटैक होने से मौत हुई है। Heart Attack से अचानक हुई 30 साल के विनीत की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

बता दें कि इन दिनों युवाओं की Heart Attack से मौत के मामले अचानक बढ़ गए हैं। विनीत की हार्ट अटैक से हुई मौत के बाद परिवार के सामने रोजी रोटी का संकट पैदा हो गया है। विनीत की कमाई से ही पूरे परिवार का पालन होता था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker