भारत

‘देशद्रोही हैं मौलाना तौकीर रजा, भड़की साध्वी प्राची, बोलीं- घर पर चलेगा बुलडोजर

उत्तर प्रदेश: इत्तेहाद मिल्लत काउंसिल (Ittehad Millat Council) के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा (Tauqeer Raza) की भड़काऊ बयान देने के बाद मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनके खिलाफ मुरादाबाद (Moradabad) में FIR दर्ज की गई है।

ऐसे में BJP के साथ विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad), बजरंग दल और कुछ मुस्लिम संगठनों (Muslim Organizations) ने उनके बयान की निंदा की है।

इसी कड़ी में साध्वी प्राची (Sadhavi Prachi) ने मौलाना तौकीर रजा पर जोरदार निशाना साधा है। साध्वी प्राची ने कहा कि तौकीर रजा देशद्रोही हैं। वह 2010 दंगे के मुख्य आरोपी हैं।

तौकीर रजा के घर पर भी बाबा का बुलडोजर (Buldoser) चलना चाहिए। हिंदुस्तान हिंदू राष्ट्र (Hindustan Hindu Nation) था, हिंदू राष्ट्र है और रहेगा।

1947 में जब पाकिस्तान (Pakistan) बन गया था तो हिंदुओं का खून पीने के लिए क्यों रुक गए? तौकीर रजा मुस्लिम समुदाय (Tauqeer Raza Muslim Community) के लिए भी कलंक है।

हिंदू राष्ट्र की बात करने वालों पर देशद्रोह का मुकदमा चलना

सऊदी अरब (Saudi Arab) में लाउडस्पीकर (Loud Speaker) पर प्रतिबंध को लेकर साध्वी प्राची (Sadhavi Prachi) ने कहा कि हिंदुस्तान में भी लाउडस्पीकर पर प्रतिबंध लगना चाहिए, जो विरोध करें, उन्हें शरीयत के हिसाब से सजा मिले सजा।

बता दें कि तौकीर रजा के खिलाफ 153A, 295A, 505 (2) के तहत केस दर्ज हुआ है। तौकीर रजा (Taukir Raza) ने मुरादाबाद में बीते शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और हिंदू समाज पर निशाना साधा था।

उन्होंने कहा था कि हिंदू राष्ट्र (Hindu Rashtra ) की बात करने वालों पर देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए। कहीं ऐसा ना हो कि मुस्लिम समाज भी मुस्लिम राष्ट्र (Muslim Nation ) की मांग करने लगे। इसी बयानबाजी के बाद वह चर्चाओं में आ गए थे। उनका बयान Social Media पर तेजी से Viral भी हो रहा था।

मुल्क का एक और बार बंटवारा किसी कीमत पर नहीं होने नहीं देंगे

सूत्रों के मुताबिक, मौलाना तौकीर रजा (Maulana Tauqeer Raza) ने कहा था कि मैं मुसलमानों (Muslims) को मुल्क का एक हिस्सा मानता हूं, कुछ हिंदू संगठन (Hindu Community) ऐसे हैं, जो मुस्लिम दुश्मनी में इस तरह अंधे हो गए हैं कि अपने समाज का गला काटने में लगे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि अगर हिंदू राष्ट्र (Hindu Nation) की बात करना दुरुस्त है, सरकार ऐसी मांग करने वालों की गिरफ्तारी (Arrest) नहीं करती तो फिर खालिस्तान (Khalistan) की मांग करने वालों पर क्यों मुकदमे चलाए जाते हैं?

जो हिंदू राष्ट्र (Hindu Nation) की बात करते हैं उन पर देशद्रोह का मुकदमा चलाना चाहिए। वरना कल ऐसा न हो कि यह हिंदू राष्ट्र वालों की वजह से मुस्लिम कौम खड़ी हो जाए और Muslim Nation की बात करने लगे।

लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे, मुल्क का एक और बार बंटवारा किसी कीमत पर नहीं होने नहीं देंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker