टेक्नोलॉजीबिज़नेस

Microsoft ने सुरक्षा मांगों को पूरा करने के लिए नई सेवा की घोषणा की

कंपनी की मंशा सुरक्षा, अनुपालन, पहचान, प्रबंधन और गोपनीयता में सेवाओं की इस नई श्रेणी को वितरित करना है।

सैन फ्रांसिस्को: आज की सुरक्षा मांगों को पूरा करने के मकसद से, माइक्रोसॉफ्ट ने माइक्रोसॉफ्ट सिक्योरिटी एक्सपर्ट्स नामक एक नई सेवा की घोषणा की है।कंपनी ने कहा कि नई सेवा माइक्रोसॉफ्ट और मानव विशेषज्ञता से कई सुरक्षा-केंद्रित प्रौद्योगिकियों को एक साथ लाती है।

सुरक्षा, अनुपालन, पहचान और प्रबंधन के कॉर्पोरेट उपाध्यक्ष वासु जक्कल ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि माइक्रोसॉफ्ट हमारी मौजूदा सेवा क्षमताओं का विस्तार एक नई सेवा श्रेणी के तहत कर रहा है, जिसे माइक्रोसॉफ्ट सिक्योरिटी एक्सपर्ट्स कहा जाता है।

माइक्रोसॉफ्ट सिक्योरिटी एक्सपर्ट्स नई सेवा की घोषणा

जक्कल ने कहा, माइक्रोसॉफ्ट सिक्योरिटी एक्सपर्ट्स, प्रौद्योगिकी को मानव-नेतृत्व वाली सेवाओं के साथ जोड़ता है ताकि संगठनों को अधिक सुरक्षित और उत्पादक परिणाम प्राप्त करने में मदद मिल सके।

उन्होंने यह भी कहा कि कंपनी की मंशा सुरक्षा, अनुपालन, पहचान, प्रबंधन और गोपनीयता में सेवाओं की इस नई श्रेणी को वितरित करना है। उस यात्रा का पहला कदम सुरक्षा के लिए नई और विस्तारित सेवाओं की पेशकश करना है।

जक्कल ने कहा, हमारे अविश्वसनीय साझेदार पारिस्थितिकी तंत्र से इनपुट के साथ, हमने तीन नई प्रबंधित सेवाओं को डिजाइन किया है जो आपकी जरूरतों को पूरा करने और उन्हें प्रशिक्षण देने की चुनौतियों के बिना आपकी विशेषज्ञों की टीम को बढ़ाने में आपकी मदद कर सकते हैं।