भारत

Mohali Girl MMS : अपने ही कॉलेज की लड़कियों की नहाते हुए वीडियो बनाकर भेजती थी बॉयफ्रेंड को, पुलिस ने लड़को को दबोचा

चंडीगढ़: मोहाली एक हैरान परेशान करने वाला मामला सामने आया है। चिंतित करने वाली बात यह है कि यहां पर एक लड़की ही अपने कॉलेज की लड़कियों की नग्न वीडियो (Nude Videos) बनाकर अपने Boyfriend को भेजती थी।

यह लड़की एक निजी विश्वविद्यालय (Private university) में नहाते हुए लड़कियों का वीडियो बनाती थी और अपने बॉयफ्रेंड को सेंड कर देती थी।

हालांकि अब पुलिस ने उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है। उसके माध्यम से कई खुलासे होने की बात कही जा रही है। इस मामले में आरोपी छात्रा के बाद ये दूसरी गिरफ्तारी है।

छात्राओं के Video Leaked होने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। यूनिवर्सिटी के सैकड़ों स्टूडेंट सड़कों पर उतरकर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं।

Mohali Girl MMS

विद्यार्थियों की मांग है कि प्रशासन और यूनिवर्सिटी (Administration and University) प्रबंधन इस मामले को दबाने की कोशिश न करे। बवाल बढ़ता देख यूनिवर्सिटी प्रशासन ने 2 दिन के लिए पढ़ाई बंद करने का ऐलान कर दिया है।

यानी 2 दिन नॉन टीचिंग डे घोषित किया गया है। यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट का दावा है कि आरोपी छात्रा ने 50-60 लड़कियों के नहाते हुए वीडियो रिकॉर्ड किए हैं।

यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट वेलफेयर ऑफिसर ने बताया कि एक Girl Student बेहोश हो गई जो अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत स्थिर है।

किसी ने Suicide की कोशिश नहीं की है, जिस आरोपी छात्रा ने वीडियो बनाया है, उसे पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले की सूचना साइबर क्राइम ब्रांच (Cyber Crime Branch) को दे दी गई है। आरोपी छात्रा से पूछताछ की जा रही है।

Mohali Girl MMS

पंजाब के CM ने किया ट्वीट

इस मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwat Maan) ने कहा है कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की घटना सुनकर दुख हुआ है. हमारी बेटियां हमारी शान हैं।

घटना की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए हैं, जो भी दोषी होगा, सख्त कार्रवाई की जाएगी। मैं लगातार प्रशासन के संपर्क में हूं। मैं सबसे अपील करता हूं कि अफवाहों से बचें।

छात्रा का मोबाइल जांच के लिए भेजा

मोहाली के SSP विवेक सोनी के मुताबिक, आरोपी छात्रा का मोबाइल फोन को फॉरेंसिक जांच (Forensic Investigation) के लिए भेजा गया है।

आरोपी स्टूडेंट ने पूछताछ में बताया है कि उसने किसी दूसरी छात्रा का वीडियो रिकॉर्ड नहीं किया है। अब हम इस मामले में भी जांच कर रहे हैं और पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वहां Video क्यों भेजे गए?

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker