खेल

प्रीति जिंटा से मिले मोहम्मद शमी की नजर ही नहीं हट रही थी, वायरल तस्वीर पर फैन्स के आए फनी रिएक्शन

Preity Zinta Meet Md Shami : IPL 2023 का 18वां मुकाबल गुजरात टाइटंस बनाम पंबाज किंग्स (GT vs PBKS) के बीच खेला गया। इस मैच में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने 6 Wicket से रोमांचक जीत (Exciting Win) दर्ज की लेकिन मैच के दौरान की एक फोटो वायरल हो गई है।

यह तस्वीर गुजरात टाइटंस के गेंदबाज मोहम्म शमी (Mohammed Shami) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की है।

इस तस्वीर को Fans ने वायरल कर दिया है और गजब के रिएक्शन भी आ रहे हैं। आइए जानते हैं कि आखिर माजरा क्या है?

प्रीति जिंटा से मिले मोहम्मद शमी की नजर ही नहीं हट रही थी, वायरल तस्वीर पर फैन्स के आए फनी रिएक्शन- Mohd Shami meeting Preity Zinta was not lost sight of, funny reaction of fans on viral picture

मोहम्मद शमी-प्रीति जिंटा की मुलाकात

Gujarat Titans की टीम ने प्रीति जिंटा (Preeti Zinta) और मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की एक फोटो ऑफिशियल Twitter अकाउंट से शेयर किया है।

जिसका Caption दिया है- जब आप किसी पुराने फ्रेंड (Old Friend) से मिलते हैं। तस्वीर साफ बता रही है कि दोनों मिलने के बाद बेहद खुश हैं और किसी बात को लेकर खिलखिलाकर हंस रहे हैं।

इस तस्वीर पर Fans ने अजब-गजब के रिएक्शन (Strange Reactions) दिए हैं। वहीं कई यूजर्स ने यह फोटो Retweet की है और अलग-अलग तरह से रिस्पांस दिया है।

प्रीति जिंटा से मिले मोहम्मद शमी की नजर ही नहीं हट रही थी, वायरल तस्वीर पर फैन्स के आए फनी रिएक्शन- Mohd Shami meeting Preity Zinta was not lost sight of, funny reaction of fans on viral picture

यूजर्स बोले- व्हाट ए प्रीटी पिक्टर

एक यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट किया कि What a Pretty Picture। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि लगता है शमी भाई गिर गए प्रीति जिंटा (Preeti Zinta) के प्यार में।

वहीं एक यूजर ने तो साउथ इंडिया (South India) की एक Movie का क्लिप शेयर किया है, जिसमें दो पुराने दोस्त अचानक मिलते हैं और बातें करने लगते हैं, वे यह भी नहीं देखते कि कई लोग उन्हें देख रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि शमी को कितने विकेट मिले आज तो वहीं दूसरे User ने लिखा कि विकेट छोड़ो, यह टू मच प्यार देखो। यह तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर Viral हो रही है और लोग तरह तरह के कमेंट भी दे रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker