बिजनेस

Jio Fiber के 599 के प्लान में मिल रहा 550 से अधिक TV चैनल, Free कॉलिंग और डेटा के साथ 10 से ज्यादा OTT ऐप

Jio Fiber Offer : अगर आप भी अपने लिए सस्ते Jio Fiber प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो यह खबर आपके काम आने वाली है। क्योंकि हम आपको यहां जियो के दो किफायती Jio Fiber प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।

काफी पॉप्युलर टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio ने अपने ग्राहकों के लिए अलग-अलग रेंज के जियोफाइबर प्लान (Jiofiber Plan) पेश किए हैं, जिनमें फ्री कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जा रहा है।

इसके अलावा इन प्लान्स में OTT Apps का एक्सेस भी मिल रहा है। इनमें आपको कॉलिंग और डेटा के साथ 10 से ज्यादा OTT ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Jio Fiber Offer

JioFiber का 499 रुपये वाला प्लान

499 रुपए का यह प्लान 6 और 12 महीने के लिए खरीदा जा सकता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हाई-स्पीड डेटा दिया जा रहा है।

इसके अलावा प्लान के साथ Universal +, ALTBalaji, Eros Now, Lionsgate Play, JioCinema, ShemarooMe और JioSaavn का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में ऑफर किया जा रहा है।

Jio Fiber Offer

JioFiber का 599 रुपये वाला प्लान

जियो के इस प्लान को भी 6 और 12 महीने के लिए रिचार्ज किया जा सकता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा (Unlimited Calling And Data) मिलेगा।

इसके अलावा प्लान के साथ Disney+ Hotstar, Sony Liv, ZEE5, Voot Select, Voot Kids, Sun NXT, Hoichoi, Discovery+, Universal +, ALTBalaji, Eros Now, Lionsgate Play, ShemarooMe, JioCinema और JioSaavn का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। इतना ही नहीं प्लान के साथ 550 से अधिक TV चैनल भी मिलते हैं।

Jio Fiber Offer

JioFiber 699 प्लान

जियो फाइबर के 699 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में ग्राहकों को 14 OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन (Subscription) मिलता है। लेकिन ध्यान देने वाली बात ये है इसके लिए ग्राहकों एक छोटा सा 200 रुपये का अडिशनल चार्ज देना होता है।

इसके बाद इस प्लान की कीमत 899 रुपये+टैक्स हो जाती है। डेटा के तौर पर ग्राहकों को इसमें 100Mbps की स्पीड दी जाएगी, जो कि बिंग वॉचिंग और नेट सर्फिंग लिए बहुत काम आएगी।

OTT के तौर पर ग्राहकों को इसमें Disney+ Hotstar, SonyLIV, Zee5, Voot सेलेक्ट, SunNXT, Hoichoi, Discovery+, Universal+, ALTBalaji, ErosNow, Lionsgate Play, ShemarooMe और जियो Cinema का एक्सेस दिया जाता है।

Jio Fiber Offer

इन प्लान्स में 365 दिन की वैधता दी जाती है

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टेलीकॉम कंपनी Jio ने हाल ही में 2,878 और 2,998 रुपये वाले डेटा वाउचर को पेश किया था। इन प्लान्स में 365 दिन की वैधता दी जाती है।

2,878 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा मिलता है, जबकि 2,998 रुपये वाले प्लान में रोज 2.5GB डेटा दिया जा रहा है। हालांकि, इनमें कॉलिंग और प्रीमियम ऐप्स का एक्सेस नहीं मिलता है।

Jio Fiber Offer

इससे पहले कंपनी की तरफ से फीफा वर्ल्ड कप में जा रहे फुटबॉल लवर्स (Football Lovers) के लिए पांच इंटरनेशनल रोमिंग (IR) प्लान्स लॉन्च किए गए थे, जिनकी शुरुआती कीमत 1,122 रुपये है। और इस प्लेंस का लोगों ने काफी जमकर फायदा भी उठाया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker