टेक्नोलॉजीबिजनेस

Motorola ने भारतीय बाजार में उतारा किफायती फोन, जानें खूबियां और कीमत

नई दिल्ली: बाजार में हर दिन अलग-अलग खूबियों से लैस स्मार्टफोन उतारने का सिलसिला जारी है। हर कंपनी के बीच इसके लिए होड़ सी मची हुई है।

बाजार में इतनी ज्यादा प्रतिस्पर्धा है कि कंपनियां उपभोक्ताओं को सस्से से सस्ता Smart Phone उपलब्ध कराने के लिए तैयार हैं।

भारतीय बाजार में Moto G32 Launch किया

इसी कड़ी में अमेरिकी कंपनी मोटाेरोला (American company Motorola) ने भी कुछ ऐसा ही किया है। उसने भारतीय बाजार (Indian Market) में Moto G32 Launch किया है, जिसमें स्टीरियो स्पीकर (Stereo Speaker) के साथ फुल Hd Plus Display है। यह दो कलर वेरिएंट- मिनरल ग्रे और सैटिन सिल्वर (Variants – Mineral Gray-Satin Silver) में उपलब्ध कराया गया है।

motorola-launched-moto-g32-affordable-phone-in-the-indian-market-know-its-features-and-price

कंपनी ने कहा है कि Phone Android 13 के लिए एक सुनिश्चित Update के साथ आता है और तीन साल के सुरक्षा Update की गारंटी (Guarantee) देता है। हालांकि इस Phone के बाजार में आने के बाद लोगों में काफी उत्साह है।

Online-Offline दो जगह उपलब्ध कराया जा रहा Phone

नया मोटोरोला स्मार्टफोन (New Motorola Smartphone) 4GB प्लस 64GB स्टोरेज वेरिएंट (Storage Variants) में ऑनलाइन और ऑफलाइन (Online-Offline) दोनों Platform पर 12,999 रुपये में उपलब्ध है।

कंपनी ने कहा है कि एक किफायती स्मार्टफोन होने के बावजूद, Moto G32 एक Near-Stock Android 12 के साथ आता है और मोबाइल सुरक्षा सुविधा के लिए इसकी उल्लेखनीय थिंकशील्ड (Think Shield) के साथ सुरक्षा और गोपनीयता पर ध्यान केंद्रित करता है, जो Device के लिए खतरों से बेहतर सुरक्षा सुनिश्चित करता है। इन खूबियों को भी जानें

motorola-launched-moto-g32-affordable-phone-in-the-indian-market-know-its-features-and-price

50 MP का Rear Camera Setup

Moto G32 6.5-inch Full HD प्लस डिस्प्ले वाला डिवाइस 90 Hz Refresh Rate प्रदान करता है और डॉल्बी एटमॉस साउंड टेक्नोलॉजी (Dolby Atmos sound technology) के साथ स्टीरियो स्पीकर से लैस है। इसमें 50 MP का Rear Camera Setup है, जिसमें 8 MP का Ultrawide Sensor-6MP का Selfie Camera है।

motorola-launched-moto-g32-affordable-phone-in-the-indian-market-know-its-features-and-price

इन फीचर्स (Features) के चलते ही Moto का ये Phone काफी लोकप्रिय भी होने वाला माना जा रहा है। हालांकि Moto को Smart Phone काफी बेहतर क्वालिटी से लैस भी माना जाता है। इसी कारण से लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker