मनोरंजन

बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएंगे Akshay kumar, Tiger Shroff

फिल्म क्रिसमस 2023 में होगी रिलीज

मुंबई: निर्देशक अली अब्बास जफर की आगामी एक्शन एंटरटेनर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में एक्शन स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे। यह क्रिसमस 2023 में रिलीज होगी।

निर्माताओं ने बड़े मियां छोटे मियां के एक वीडियो के माध्यम से फिल्म की एक झलक साझा करते हुए घोषणा की कि फिल्म कैसी होगी।

निर्माता वाशु भगनानी ने कहा, यह मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि यह दो दिग्गज अमित जी और गोविंदा को एक साथ लाया और मेरे पसंदीदा डेविड जी द्वारा निर्देशित किया गया था। मेरे छोटे मियां जैकी को अली अब्बास जफर के साथ उस जादू को फिर से देखना खुशी की बात है।

उन्होंने कहा, मैं 2023 में दर्शकों की नई पीढ़ी के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को हमारे बड़े मियां और छोटे मियां बनाने के लिए बहुत खुश हूं।

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट एएजेड फिल्मों के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां प्रस्तुत करेगी और अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित हैं।

फिल्म में वाशु बहगनानी के अलावा दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर हैं। पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन द्वारा निर्मित यह फिल्म पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker