Uncategorized

Mumbai Indians अपनी पहली जीत के लिए बेहद बेताब होगी : डी कॉक

मुंबई: लखनऊ सुपर जायंट्स के सलामी बल्लेबाज-विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक को लगता है कि उनकी पूर्व टीम मुंबई इंडियंस आईपीएल 2022 की अपनी पहली जीत हासिल करने के लिए बेहद बेताब होगी।

शनिवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में दोपहर के मैच में, मुंबई अपने हार के सिलसिले को समाप्त करने की कोशिश करेगी, जबकि लखनऊ राजस्थान रॉयल्स से मिली हार के बाद वापसी करना चाहेगी।

डी कॉक ने कहा, निश्चित रूप से इस समय मुंबई के साथ, मुझे लगता है कि हम आखिरी मैच में हार के बाद अपनी गति वापस पाने की कोशिश करेंगे। हम एक और जीत हासिल करना पसंद करेंगे, लेकिन मुंबई अपनी पहली जीत के लिए बहुत बेताब होगी। मुझे पता है कि वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

पहले सनराइजर्स हैदराबाद, दिल्ली डेयरडेविल्स (अब कैपिटल), रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई का हिस्सा होने के बाद लखनऊ आईपीएल में डी कॉक की पांचवीं टीम है। उन्होंने दिल्ली और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ की दो जीत का नेतृत्व किया, जिसमें क्रमश: 80 और 61 रन बनाए।

29 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, यह अच्छा रहा है और टीम का माहौल बेहतर है। हमने इस सीजन में एक नई टीम के रूप में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। यह अब केवल गति के साथ आगे बढ़ने की बात है। हमारे पास अच्छे खिलाड़ियों की टीम है।

यह पहली बार है जब डी कॉक टी20 क्रिकेट में केएल राहुल के साथ बल्लेबाजी कर रहे हैं और उन्होंने लखनऊ के कप्तान की सराहना की।

डी कॉक का मानना है कि वह आईपीएल 2022 में विभिन्न बल्लेबाजी स्थितियों से निपटने के लिए एक सलामी बल्लेबाज के रूप में अपने पिछले अनुभव का उपयोग करेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker