AIMIM प्रमुख ओवैसी ने POK को बताया भारत का हिस्सा, कहा- हमें इसे वापस…

News Aroma Desk

AIMIM Chief Owaisi Big Statement Regarding POK: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता असदुद्दीन ओवैसी बुधवार को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) को लेकर बड़ा बयान दिया।

असदुद्दीन ओवैसी ने POK को भारत का हिस्सा बताते हुए कहा, “हमें इसे वापस लेना चाहिए, लेकिन यह मुद्दा सिर्फ चुनाव (Election) के दौरान ही आगे आता है। ये लोग POK के बारे में बात करते हैं, लेकिन उन्होंने POK पाने के लिए पिछले 10 वर्षों में क्या किया है? यह मुद्दा सिर्फ चुनाव के दौरान उछाल दिया जाता है।

उन्होंने BJP सरकार पर निशाना साधाते हुए कहा कि PM मोदी राम मंदिर में ताला लगाने का आरोप लगाकर विपक्ष को टारगेट कर रहे हैं, लेकिन उन्हें यह भी बताना चाहिए कि जिन फैक्ट्री और कारखानों में ताला लगा है, उसके बारे में क्यों नहीं बोलते हैं?

लॉकडाउन (Lockdown) और नोटबंदी पर क्यों नहीं बोल रहे हैं? उनके पास दस साल में गिनाने के लिए कुछ है ही नहीं, इसलिए ऐसी बातें कर रहे हैं। ये लोग दलित और पिछड़ी जाति के लोगों को आरक्षण के नाम पर धोखा दे रहे हैं।

20 फीसदी जो हिस्सेदार हैं, उन्हें 10 फीसदी आरक्षण दिया जा रहा है। साथ ही जो 80 फीसदी हैं, उन्हें 28 फीसदी पर सीमित कर दिया गया है। इससे पता चलता है कि सरकार की मंशा क्या है?

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में नौजवानों के साथ अन्याय किया जा रहा है। UPPSC और सिपाही भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होना सरकार की नाकामी है। सरकार को जवाब देना चाहिए कि पेपर लीक क्यों हो रहे हैं? PM मोदी अपनी सभा में महंगाई और बेरोजगारी पर क्यों नहीं बोल रहे हैं?

हमें Follow करें!

x