आशीष शेलार ने अश्लील फिल्म मामले की जांच के लिए केंद्र को लिखा पत्र

मुंबई: 26 जुलाई (हि.स.)। महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता आशीष शेलार ने अश्लील फिल्म निर्माण मामले की केंद्र सरकार से जांच कराने की मांग की है। शेलार ने इसके लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र भी लिखा है।

शेलार ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि अश्लील फिल्म मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पता चला है कि राज कुंद्रा के एक अश्लील ऐप से हर महीने 20 करोड़ रुपये की काली कमाई कर रहा था।

शहर में 40 से ज्यादा कंपनियां इसी तरह का ऐप बनाकर करोड़ों रुपये की काली कमाई कर रही हैं। उनपर किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की जा रही है।

इससे सरकार का करोड़ों रुपये का राजस्व का नुकसान हो रहा है, साथ ही अश्लील वीडियो और ऐप से बच्चों पर विपरीत असर पड़ रहा है। इससे बाल अपराध बढ़ रहे हैं।

पूर्व मंत्री शेलार ने पत्र में बालाजी टेलीफिल्म्स, वूट, एमएक्स प्लेयर, उलू, कूकू, डेसिफ्लिक्स, हाटशाट, प्राइमफ्लिक्स, गुपचुप, फिल्म्जमाउ आदि कंपनियों के नाम का जिक्र किया है।

उन्होंने इन सभी ऐप की एसआईटी गठित कर जांच करने की मांग की है।

साथ ही केंद्र सरकार से चाइल्ड पोर्न हेल्पलाइन भी शुरू करने की मांग की है, जिससे इससे संंबंधित शिकायतें तत्काल संबंधित अधिकारियों को दी जा सके।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button