चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ बदसलूकी, CISF जवान ने जड़ा थप्पड़

News Aroma Desk

Kangana Ranaut Misbehaved at Chandigarh Airport ; मंडी से नवनिर्वाचित लोकसभा सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से Chandigarh Airport पर बदसलूकी करने का मामला सामने आया है।

सांसद की ओर से दी गई शिकायत के अनुसार वह चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची थीं। उन्हें फ्लाइट से दिल्ली आना था।

Kangana Ranaut recalls the time when her parents gave her a 'tight slap' when she 'misbehaved': 'Papa pulled out money from his business…' | Bollywood News - The Indian Express

सिक्योरिटी चेक इन के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थीं, इसी दौरान LCT कुलविंदर कौर (CISF यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट) ने उन्हें थप्पड़ मारा।

उसके बाद कंगना रनौत के साथ यात्रा कर रहे शख्स मयंक मधुर, ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की। मामले में शिकायत दर्ज करने के बाद आरोपी CISF कर्मी को हिरासत में ले लिया गया है।

मामले की हो रही है जांच

Terrorism Is On The Rise In Punjab...', Says Kangana Ranaut For The First Time After Airport Slap Incident - Breaking News

कंगना रनौत दिल्ली पहुंच चुकी हैं और वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में CISF की महानिदेशक नीना सिंह को उन्होंने घटना के बारे में जानकारी दी है।

कंगना का दावा है कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कर्टन एरिया में कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने उनसे बहस की और उन्हें थप्पड़ मारा। सिपाही कुलविंदर को CO कक्ष में हिरासत में लिया गया है और पूछताछ जारी है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF द्वारा CCTV की जांच की जा रही है।

कंगना रनौत ने जारी किया वीडियो

BJP सांसद ने वीडियो जारी कर पूरे वाकये की जानकरी दी है। उन्होंने कहा कि, मैं सेफ हूं। आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ वो सिक्योरिटी चेक के साथ हुआ।

मैं सिक्योरिटी चेक के बाद आगे निकली तो दूसरे केबिन में जो CISF की महिला कर्मी थीं, उन्होंने मेरे आगे आने और क्रास करने का इंतजार किया फिर, साइड से आकर मुझे हिट किया और गालियां भी दीं।

‘मैंने उनको पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया, तब उन्होंने कहा कि वो फॉर्मर्स प्रोटेस्ट को सपोर्ट करती हैं। मेरा कंसर्न है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है, उसे कैसे हैंडल किया जा रहा है।

कंगना ने भारी मतों से हासिल की जीत

बता दें कि, बॉलीवुड की धाकड़ क्वीन Kangana Ranaut अब राजनीति की भी क्वीन बन चुकी हैं।

लोकसभा 2024 चुनाव में बीजेपी की उम्मीदवार कंगना रनौत ने Mandi Lok Sabha seat से चुनाव जीता है। कंगना ने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और मौजूदा सांसद के बेटे विक्रमादित्य सिंह को शिकस्त देकर जीत का परचम लहराया है।

 

हमें Follow करें!