भारत

सिसोदिया के घर छापेमारी पर केजरीवाल ने उठाए सवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने राज्य के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) की छापेमारी पर सवाल खड़े किए हैं।

केजरीवाल ने कहा कि America के सबसे बड़े अखबार एनवाईटी (Newspaper NYT) के दिल्ली शिक्षा मॉडल (Delhi Education Model) की तारीफ की और आज ही मनीष के घर केंद्र ने CBI भेज दी।

CM Kejriwal ने शुक्रवार को Tweet करते हुए कहा कि आज के दिन ही अमेरिका के सबसे बड़े Newspaper NYT के प्रथम पृष्ठ पर Delhi Education Model की तारीफ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी है। वहीं आज ही मनीष के घर केंद्र ने CBI भेज दी।

दिल्ली के शिक्षा व स्वास्थ्य मॉडल की पूरी दुनिया चर्चा हो रही है

केजरीवाल ने कहा कि CBI की टीम का वे स्वागत करते हैं। उनका सहयोग किया जाएगा। पहले भी कई जांच और रेड हुए हैं, जिसमें कुछ नहीं निकला। अब भी कुछ नहीं निकलेगा। दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की पूरी दुनिया चर्चा कर रही है। इसे वे रोकना चाहते हैं।

आगे उन्होंने कहा कि दिल्ली के स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्री पर रेड और गिरफ्तारी की जा रही है। 75 सालों में जिसने भी अच्छे काम की कोशिश की,उसे रोका गया। इसलिए भारत पीछे रह गया। केजरीवाल (Kejrival) ने कहा कि दिल्ली के अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे।

सूत्रों का कहना है कि CBI आज आबकारी नीति मामले में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy Chief Minister Manish Sisodia) के आवास सहित Delhi-NCR में 21 स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker