भारत

राहुल गांधी के आरोपों पर बोले केंद्रीय मंत्री, ये नकली गांधी और नकली विचारधारा है

नई दिल्ली: राहुल गांधी के आरोपों पर पलटवार करते हुए केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी (Pralhad Joshi) ने कहा है कि ये महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के वंशज नहीं हैं। ये तो नकली गांधी हैं जो नकली विचारधारा रखते हैं, इसलिए ऐसे बोलते रहते हैं।

Congress Party में लोकतंत्र नहीं है, वो लोकतंत्र की बात कर रहे है

Rahul Gandhi पर राजनीतिक हमला बोलते हुए जोशी ने कहा कि देश में आपातकाल लगाकर लोकतंत्र की हत्या करने वाले लोकतंत्र की बात कर रहे हैं?

जिनकी अपनी Party में लोकतंत्र नहीं है, वो लोकतंत्र की बात कर रहे हैं? उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को याद करना चाहिए कि जिन लोगों ने उनकी अपनी पार्टी में राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनने की बात की उनके साथ Congress ने क्या किया?

ED की कार्रवाई का बचाव करते हुए जोशी ने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है, इससे Government का कोई लेना-देना नहीं है।

वो अदालत में भी गए थे लेकिन अदालत ने उनकी याचिका खारिज कर दी। केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि गांधी परिवार डर क्यों रहा है? अगर उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है तो वो बरी हो जाएंगे।

मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ की गई पूछताछ

जोशी ने आरोप लगाया कि गांधी परिवार जांच एजेंसी (Investigative Agency) के साथ सहयोग नहीं कर रहा है।

उन्होंने मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ की गई पूछताछ को सही ठहराते हुए कहा कि Congress का देश के कानून और न्यायालय में कोई भरोसा नहीं है।

BJP और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की विचारधारा पर राहुल गांधी द्वारा उठाए गए सवाल पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लोकतंत्र में जनता मालिक होती है और देश की जनता हर चुनाव में BJP को जीत दिला रही है और इसका मतलब बिल्कुल साफ है कि देश की जनता हमारी विचारधारा और हमारे फैसले का समर्थन कर रही हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker