मनोरंजन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने लगाया आरोप, कहा- दो नाबालिग बच्चों के साथ आधी रात को घर से निकाला

मुंबई: बॉलीवुड स्टार (Bollywood Star) नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की अलग रह रही पत्नी आलिया सिद्दीकी (Alia Siddiqui) ने शुक्रवार को दावा किया कि अभिनेता ने उन्हें और उनके दो नाबालिग बच्चों को आधी रात को घर से निकाल दिया।

उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो साझा (Video Sharing) किया, जिसमें वह अपने बच्चों – बेटी शोरा और बेटे यानि के साथ अंधेरे में एक बंगले के बाहर खड़ी दिख रही हैं, शोरा सड़क पर रो रही है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने लगाया आरोप, कहा- दो नाबालिग बच्चों के साथ आधी रात को घर से निकाला Nawazuddin Siddiqui's wife alleges, said- kicked out of the house at midnight with two minor children

Alia ने विस्तृत वीडियो पोस्ट में कहा

Alia ने विस्तृत वीडियो पोस्ट (Video Post) में कहा, यह Nawazuddin Siddiqui की वास्तविकता है जिसने अपने मासूम बच्चों को भी नहीं बख्शा है।

उन्होंने कहा कि, वह 40 दिनों के बाद अपने बच्चों के साथ वर्सोवा पुलिस स्टेशन (Versova Police Station) जाने के लिए घर से निकली थीं, लेकिन जब वे वापस लौटे तो उनके पति के सुरक्षा गाडरें (Security Guards) ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया।

उनके पास केवल 81 रुपए बचे थे, उनके कुछ रिश्तेदार उन्हें ले गए और उन्हें आश्रय दिया।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने लगाया आरोप, कहा- दो नाबालिग बच्चों के साथ आधी रात को घर से निकाला Nawazuddin Siddiqui's wife alleges, said- kicked out of the house at midnight with two minor children

 

मैं अपने मासूम बच्चों को उनके निर्दयी हाथों में नहीं जाने दूंगी

ताजा घटनाक्रम Alia के 10 दिन बाद आया, जिसने 2021 में नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस (Notice) भेजा था। उन्होंने अपने पति पर कथित बलात्कार (Rape) का आरोप लगाया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

उन्होंने Video Post में कहा, गुरुवार को Versova Police Station में उनके खिलाफ बलात्कार की शिकायत (सबूत के साथ) दर्ज की गई है।

Alia ने कहा, चाहे कुछ भी हो जाए मैं अपने मासूम बच्चों को उनके निर्दयी हाथों में नहीं जाने दूंगी।

नवाजुद्दीन ने उन्हें हर तरफ से और कमजोर कर दिया

2009 में विवाहित, यह युगल पिछले कुछ हफ्तों से सुर्खियों में है, विभिन्न घरेलू और व्यक्तिगत मुद्दों और उनके बच्चों पर एक-दूसरे पर आरोप लगाते हैं।

आलिया ने यह भी आरोप लगाया है कि कैसे वह आर्थिक नुकसान (Economic Loss) से जूझ रही थी और अब नवाजुद्दीन ने उन्हें हर तरफ से और कमजोर कर दिया है, लेकिन उन्हें अदालतों (Courts) और कानून (Law) पर पूरा भरोसा था और उन्होंने भरोसा जताया कि फैसला उनके पक्ष में आएगा।

बाथरूम तक पहुंच पर प्रतिबंध

पहले की पोस्ट में, उन्होंने आरोप लगाया था कि उसके पति और सास ने भोजन और अन्य बुनियादी जरूरतें नहीं दीं, बाथरूम (Bathroom) तक उसकी पहुंच पर प्रतिबंध लगा दिया, कैसे उसे और उसके बच्चों को कथित तौर पर नवाजुद्दीन के घर के एक कमरे में रखा गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker