झारखंड

देश में 400 से अधिक और झारखंड की 14 सीटें जीतेगा NDA, गुजरात के CM भूपेंद्र पटेल ने…

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel) ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश की जनता NDA को चार सौ से ज्यादा सीटें देकर विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प कर चुकी है।

Gujarat CM Bhupendra Patel in Lohardaga: गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel) ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश की जनता NDA को चार सौ से ज्यादा सीटें देकर विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प कर चुकी है।

पटेल बुधवार को लोहरदगा से भाजपा के प्रत्याशी समीर उरांव के नामांकन के बाद आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि झारखंड की जनता राज्य की सभी 14 सीटों पर NDA के प्रत्याशियों को जीत तो दिलाएगी ही, इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में भी BJP की सरकार बनाएगी। डबल इंजन की सरकार ही राज्य का तेज विकास कर सकती है।

आदिवासियों के हित में केंद्र की मोदी सरकार के कार्यों का उल्लेख करते हुए गुजरात के CM ने कहा कि उन्होंने आदिवासियों की शिक्षा, स्वास्थ्य, आवास सहित 15 सेक्टरों के लिए योजनाएं चलाई हैं। वह पहले पीएम हैं, जो झारखंड में महान आदिवासी नायक भगवान बिरसा मुंडा के गांव उलिहातू पहुंचे। जिसे कोई नहीं पूछता, उसे पीएम मोदी पूजते हैं।

उनके संकल्पों ने देश के गरीबों को भी गरिमामयी जीवन दिया है। बैंक पहले जरूरतमंदों को बिना गारंटी के लोन नहीं देते थे, अब पीएम खुद सबकी गारंटी बने हैं।

उन्होंने कहा कि देवघर में उन्होंने AIIMS की आधारशिला रखी और उद्घाटन भी किया। एयरपोर्ट का शिलान्यास किया और उद्घाटन करने भी आए। उनकी ही गारंटी है कि झारखंड उन राज्यों में है, जहां रेलवे का शत-प्रतिशत बिजलीकरण हुआ है।

जनसभा को BJP के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, सांसद सुदर्शन भगत सहित अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker