बिहार

जदयू के नए विधायक पढ़ेंगे सोशल मीडिया पर सकरात्मक बातों का पाठ

पटना: बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (युनाइटेड) के अनुभवी सदस्य नए विधायकों को अब सोशल मीडिया का पाठ पढ़ाएगी।

पहली बार चुनकर विधानसभा पहुंचे इन विधायकों को पार्टी के अनुभवी नेता सोशल मीडिया पर सकारात्मक बातों को लोगों तक पहुंचाने के टिप्स देंगे।

जद (यू) के पूर्व अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री सार्वजनिक मंचों से कई बार सोशल मीडिया पर नकारात्मक बातें और भड़काऊ बातों को लेकर आलोचना कर चुके हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को भी पार्टी के विधानमंडल दल की बैठक में सोशल मीडिया पर असमाजिक बातें को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, सोशल मीडिया पर एंटी सोशल बातें भी चलाई जा रही हैं।

सभी सदस्य सोशल मीडिया के माध्यम से सकारात्मक बातों को लोगों तक पहुंचाएं। इससे समाज और माहौल बेहतर बनेगा और आपस में प्रेम और भाईचारे का माहौल पैदा होगा।

जदयू के एक नेता बताते हैं कि 24 फरवरी की शाम में नए सदस्यों की एक बैठक होगी, जिसमें संवैधानिक व्यवस्थाओं एवं कार्यकलापों, नियमों आदि के संबंध में अनुभवी सदस्य उन्हें विशेष तौर पर जानकारी देंगे।

इसके अलावा उन्हें सोशल मीडिया पर किस तरह एंटी सोशल कार्य हो रहा है, यह भी बताया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पार्टी के पुराने सदस्य नए सदस्यों को अपने अनुभव बताएंगें। उन्होंने कहा कि सकरात्मक रूप से सोशल मीडिया पर बात रखने की जानकारी दी जाएगी, जिससे समाज में प्रेम और भाईचारा बना रहे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker