भारत

नूरजहां को मिला ‘नूर’ : इस महिला IPS ने ऐसा काम किया कि होने लगी वाह-वाह…

ऐसे में जब यह बात IPS को पता चली तो उन्होंने खुद महिला के घर पहुंचकर बिजली का कनेक्शन करवाया

बुलंदशहर: सोशल मीडिया पर एक महिला IPS का Video वायरल (IPS Video Viral) हो रहा है। इसे देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। Video में उन्हें एक बुजुर्ग महिला के घर को रोशन करते हुए दिखाया गया है।

दरअसल, पैसों के अभाव में महिला के घर बिजली कनेक्शन (Power Connection) नहीं लग पाया था। ऐसे में जब यह बात IPS को पता चली तो उन्होंने खुद महिला के घर पहुंचकर बिजली का कनेक्शन करवाया।

लाइट जलते और पंखा चलते ही बुजुर्ग महिला का चेहरा खिल उठा और वो IPS को दुआएं देने लगीं।

Image

दरअसल, ये मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का है। जहां महिला IPS अनुकृति शर्मा (Anukriti Sharma) ‘मिशन शक्ति’ के तहत अगौता थाना क्षेत्र के एक गांव में चौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं सुन रही थीं।

इसी दौरान नूरजहां (Noorjehan ) नाम की एक बुजुर्ग महिला ने बताया कि उनके घर बिजली का कनेक्शन (Electrical Connection) नहीं है, जिसकी वजह से वो गर्मी से परेशान हैं।

Image

देखते ही देखते नूरजहां के घर में बिजली कनेक्शन

बुजुर्ग महिला की तकलीफ सुन IPS अनुकृति ने बिजली विभाग (Electricity department) से संपर्क किया और साथी पुलिसकर्मियों के साथ नूरजहां के घर पहुंच गईं।

देखते ही देखते नूरजहां के घर में बिजली कनेक्शन (Power Connection) हो गया। इस घटना के वीडियो को IPS के साथ UP पुलिस ने भी ट्विटर पर शेयर किया है।

IPS अनुकृति ने Video के कैप्शन में लिखा- ‘मेरे जीवन का ‘स्वदेश मोमेंट’। नूरजहां चाची (Noorjehan Aunty) के घर में बिजली का कनेक्शन मिलना सचमुच उनके जीवन में रोशनी लाने जैसा है। उनके चेहरे पर मुस्कान संतुष्टि देने वाली थी। सपोर्ट के लिए SHO जितेंद्र जी और पूरी टीम को धन्यवाद।’

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker