टेक्नोलॉजी

Facebook पर अब यूजर्स 90 सेकंड तक की बना सकते हैं रील्स

सैन फ्रांसिस्को: मेटा (Meta) ने Facebook पर Creators के लिए कुछ नए क्रिएटिव एक्सप्रेशन फीचर (New Creative Expression Feature) लॉन्च किए हैं, जिसमें 90 सेकंड तक की Reel बनाने की क्षमता भी शामिल है, जो पहले केवल 60 सेकंड तक सीमित थी।

कंपनी ने शुक्रवार को Facebook पर अपने Meta for Creators Account से यह घोषणा की। क्रिएटर अब अपनी मेमोरी से आसानी से रेडी-मेड रील (Ready-Made Reel) भी बना सकते हैं, ठीक वैसे ही जैसे वे Instagram पर कर सकते हैं।

Facebook पर अब यूजर्स 90 सेकंड तक की बना सकते हैं रील्स

यूजर्स आसानी से ट्रेंडिंग टेम्प्लेट के साथ रील बना सकते

कंपनी ने एक नया ग्रूव्स फीचर (New Grooves Feature) भी पेश किया, जो ऑटोमैटिक रूप से यूजर्स के Video में मोशन को गाने की बीट पर सिंक करता है।

नए टेम्पलेट्स टूल के साथ यूजर्स आसानी से Trending Template के साथ रील बना सकते हैं।

Facebook पर अब यूजर्स 90 सेकंड तक की बना सकते हैं रील्स- Now users can create reels of up to 90 seconds on Facebook

कंपनी ने कहा कि…

पिछले महीने, Meta ने घोषणा की थी कि वह यूजर्स को विज्ञापन देने के लिए मशीन लनिर्ंग मॉडल (Machine Learning Model) का इस्तेमाल करने के तरीके के बारे में अधिक पारदर्शिता प्रदान करने के लिए Facebook के व्हाई एम आई सीइंग दिस ऐड? को Update कर रहा है।

कंपनी ने कहा कि Tool यह बताएगा कि हमारी तकनीकों पर और बाहर आपकी गतिविधि मशीन (Machine) लनिर्ंग मॉडल को कैसे सूचित कर सकती है, जिसका इस्तेमाल हम आपके द्वारा देखे जाने वाले विज्ञापनों (Commercials) को आकार देने और वितरित करने के लिए करते हैं।

Facebook पर अब यूजर्स 90 सेकंड तक की बना सकते हैं रील्स

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker