मनोरंजन

Panchayat 3 की नई रिलीज डेट आई सामने, अब एक बार फिर से…

वेब सीरीज पंचायत (Panchayat ) को OTT की दुनिया में लोगों ने खूब प्यार दिया था। अब पंचायत के तीसरे सीजन को लेकर दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

Panchayat 3 Release!: वेब सीरीज पंचायत (Panchayat ) को OTT की दुनिया में लोगों ने खूब प्यार दिया था। अब पंचायत के तीसरे सीजन को लेकर दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच पंचायत 3 की रिलीज को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। अब एक बार फिर से इस web series की रिलीज को लेकर नई तारीख की चर्चा है।

पंचायत 3 से जुड़ा फर्स्ट लुक रिलीज हुआ

ott-web-series-new-release-date-of-panchayat-3-revealed-banarakas-vinod-and-madhav

आपको बता दें कि बीते दिनों पंचायत 3 से जुड़ा फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था। जिसमें सचीवजी यानी जितेंद्र कुमार, बनराकस, विनोद और माधव नजर आए हैं।

फर्स्ट लुक में सचिवजी की इस तस्वीर के अलावा दूसरे फ्रेम में Panchayat Web Series के दूसरे मुख्य किरदार नजर आ रहे हैं जिसमें बनराकस, विनोद और माधव सभी लोग एक साथ एक बेंच पर बैठे हुए दिख रहे हैं। इनके पीछे दीवार पर लिखा हुआ है कि ठोकर लगती है तो दर्द भी होता है और तब ही मनुष्य कुछ सीख पाता है।

इस लुक को शेयर करते हुए प्राइम वीडियो ने Instagram पर कैप्शन लिखा है कि हम जानते हैं कि इंतजार आपके लिए असहनीय हैं, इसलिए हम आपके लिए सेट से कुछ लाए हैं। हालांकि मेकर्स ने अब तक वेब सीरीज के अगले सीजन की Release Date Announced नहीं की है।

Panchayat 3 की रिलीज डेट

ott-web-series-new-release-date-of-panchayat-3-revealed-banarakas-vinod-and-madhav

हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि अमेजन प्राइम Video की वेब सीरीज पंचायत जनवरी के आखिरी हफ्ते में रिलीज होगी, लेकिन यह खबर महज अफवाह थीं।

अब दोबारा से पंचायत 3 की नई रिलीज को लेकर चर्चा है। Media Reports की मानें तो यह वेब सीरीज अब मार्च के दूसरे हफ्ते में OTT पर रिलीज हो सकती हैं। हालांकि अभी तक पंचायत 3 के मेकर्स की ओर से इसकी रिलीज को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker