पलामू से बच्चों लेकर जा रही बस पलटी, कई छात्र जख्मी

News Aroma Desk

Palamu Road Accident: जिले के हुसैनाबाद (Hussainabad) के बच्चों को नबीनगर (Bihar) लेकर जा रही बस गोगो ठेंगों गांव के समीप शुक्रवार को पलट गई। बस में सवार कुछ बच्चों को गंभीर चोट आईं जबकि अन्य बच्चे भी मामूली रूप से घायल हैं।

अभिभावकों का आरोप है कि दो बस के बच्चों को एक ही बस में ठूंस कर ले जाया जा रहा था। यह भी आरोप लगाया कि बस का ड्राइवर शराब (Liquor) के नशे में था। उसे एक बार इसी वजह से हटाया भी गया था। प्रबंधन ने उसे पुनः रखकर बच्चों की जान के साथ खिलवाड़ करने का काम किया है।

अभिभावक Dr Ejaz Alam ने कहा कि उनकी बच्ची शरिया एजाज भी घायल है। इसके अलावा आयुष कुमारी, लक्ष्मी लता, रिचा कुमारी, नवाब अली, RN पाठक, शबाहत, फैजल खान, स्वामी कुमारी का इलाज नबीनगर के निजी क्लीनिक में किया गया।

खबर मिलते ही सभी बच्चों के अभिभावकों ने घटनास्थल पहुंच कर बच्चों का हाल जाना। बच्चों की स्थिति खतरे से बाहर है। Nabinagar पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है जबकि चालक भागने में कामयाब रहा।

विधायक ने DAV प्रबंधन के रवैये पर नाराजगी जताई

घटना की खबर मिलते ही हुसैनाबाद (Hussainabad) विधायक कमलेश कुमार सिंह ने तत्काल कार्यकर्ताओं को नबीनगर भेज कर पूरी घटना की जानकारी ली। उन्होंने एक-एक बच्चे का हाल जाना।

उन्होंने क्षमता से अधिक बच्चों को बस ने ले जाने और नशे (Intoxication) के आदि चालक को स्कूल प्रबंधन द्वारा रखे जाने का कड़ा विरोध किया है। साथ ही कहा कि इस मामले की जांच कर सभी दोषी लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

हमें Follow करें!