झारखंड

पलामू SP चंदन सिन्हा ने किया 20 पुलिसकर्मियों का तबादला

पलामू: जिले के एसपी चंदन कुमार सिन्हा (SP Chandan Kumar Sinha) ने आज गुरुवार को 20 पुलिसकर्मियों का तबादला (Policemen Transfer ) किया है।

SP ने कुल 9 थाना प्रभारियों को बदल दिया है, वहीं विभिन्न थानों में कार्यरत पांच JSI को अलग-अलग थानों की कमान सौंपी है।

एक पिकेट, एक OP के प्रभारी भी बदले गए हैं। मेदिनीनगर महिला थाना से एक ASI व पुलिस केन्द्र से एक ASI की भी नियुक्ति हुई है।

SP ने चैनपुर थाना में कार्यरत जेएसआई अमन कुमार को नौडीहा बाजार का थाना प्रभारी बनाया है। इसी तरह चैनपुर में ही कार्यरत JSI Amit Kumar Singh को पिपरा थाना की कमान सौंपी है।

हीरालाल शाह को पिपराटांड़ का नया थाना प्रभारी, जबकि जेपी पासवान को तरहसी थाना का नया प्रभारी बनाया है। पांकी के थाना प्रभारी अमित सोनी को सतबरवा थाना एवं आजाद अंसारी को हैदरनगर का थाना प्रभारी बनाया है। पांकी के नये थाना प्रभारी रंजीत प्रसाद यादव बनाये गए हैं।

रंजीत नौडीहा बाजार के थाना प्रभारी थे। इसी तरह पुलिस केन्द्र में कार्यरत कमलेश कुमार को मनातू थाना प्रभारी बनाया गया है। मनातू के थाना प्रभारी पवन कुमार को पांडू थाना प्रभारी की जिम्मेवारी सौंपी गई है

 SP ने सभी पुलिसकर्मियों को अनुपालन प्रतिवेदन प्रस्तूत करने का निर्देश दिया

SP ने पिपरा के थाना प्रभारी सूरज चैल को क.अ.नि चैनपुर थाना, पांडू थाना के क.अ.नि संजीव कुमार-01 को क.अ.नि चैनपुर थाना, पिपराटांड के थाना प्रभारी राहुल कुमार गुप्ता को क.अ.नि सतबरवा थाना, हरिहरगंज के क.अ.नि गुल्टन मिस्त्री को नौगढ़ा ओपी का प्रभारी, पांडू के थाना प्रभारी घुमा किस्कू (Ghuma Kisko) को हरिहरगंज थाना में क.अ.नि बनाया गया है।

इसी तरह तरहसी के थाना प्रभारी कर्मपाल भगत एवं हैदरनगर के थाना प्रभारी अजीत कुमार मुंडा को क.अ.नि शहर थाना, नौगढ़ा ओपी के प्रभारी पप्पू कुमार मेहता को क.अ.नि पांडू थाना, महुदंड पिकेट के प्रभारी स.अ.नि अजय कुमार राय को सरायडीह पिकेट का प्रभारी बनाया गया है।

महिला थाना मेदिनीनगर के स.अ.नि मंटू कुमार-02 को कासमार्ग ओपी का प्रभारी बनाया गया है। SP ने सभी पुलिसकर्मियों को 24 घंटे के अंदर अपने नव पदस्थापन स्थल में योगदान देते हुए अनुपालन प्रतिवेदन (Compliance Report) प्रस्तूत करने का निर्देश दिया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker