झारखंड

इस गांव के दो घरों में एक ही रात को दिया गया चोरी की वारदात को अंजाम, FIR…

हरिहरगंज (Hariharganj) थाना क्षेत्र के भगत तेंदुआ गांव में शुक्रवार की रात एक साथ दो घरों में चोरी की वारदात हुई, जबकि दो घर में चोरी (Theft) का असफल प्रयास किया गया।

Palamu Theft: हरिहरगंज (Hariharganj) थाना क्षेत्र के भगत तेंदुआ गांव में शुक्रवार की रात एक साथ दो घरों में चोरी की वारदात हुई, जबकि दो घर में चोरी (Theft) का असफल प्रयास किया गया।

भुक्तभोगियों ने 27 हजार नगद सहित एक थान गहने चोरी होने की जानकारी दी है। मामले में शनिवार को भुक्तभोगियों ने हरिहरगंज थाना में प्राथमिक (FIR) दर्ज करने के लिए आवेदन दिया।

जानकारी के अनुसार गांव के अनोज विश्वकर्मा के घर का ताला तोड़कर 25 हजार नगद सहित एक थान जेवरात, लक्ष्मण प्रजापति के घर से 2 हजार नगद की चोरी हुई है, जबकि मेन रोड़ स्थित सिद्धेश्वर साव के गोदाम का ताला तोड़कर अंदर घुसने का असफल प्रयास किया।

वही सनोज विश्वकर्मा के घर में चोरी का सफल प्रयास किया। वही लक्ष्मण प्रजापति के घर चोरी करने गए चोरों की आवाज सुनकर परिजन जग गए और हल्ला मचाने पर चोर भाग गए।

चोरी के बाद चोरों द्वारा गांव के बाहर गेहूं के खेत में बक्से, कपड़े सहित अन्य कागजात फेंक दिया गया था। इस संबंध में हरिहरगंज (Hariharganj) पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी चंदन कुमार ने कहा कि स्थल पर जाकर मामले की जांच की गयी है। मामले की छानबीन की जा रही है।

x