झारखंड

पारा शिक्षक कमलेश्वर सिंह JJMP के तीन उग्रवादी के साथ गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम…

Latehar Police Arrest JJMP: लातेहार SP अंजनी अंजन (Anjani Anjan) को मिली गुप्ता सूचना पर पुलिस की टीम में छापामारी कर सदर थाना क्षेत्र के कोने गांव से प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन JJMP के तीन उग्रवादियों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार उग्रवादियों में Area Commander सूरज लोहरा, सस्ता सदस्य अनिल लोहरा कमलेश्वर सिंह शामिल है। तीनों लातेहार थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

उग्रवादी संगठन से भी जुड़ा है पारा शिक्षक

SP ने सोमवार को प्रेस वार्ता कर बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि JJMP के सुप्रीमो पप्पू लोहरा (Pappu Lohra) समेत अन्य उग्रवादी सदर थाना क्षेत्र के कोने गांव में जमे हुए हैं ।उग्रवादी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।

सूचना मिलने के बाद DSP संतोष कुमार मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस की टीम गठित कर छापामारी की गई। पुलिस को आता देख उग्रवादी वहां से भागने लगे। परंतु पुलिस ने तीन लोगों को धर दबोचा।

पारा शिक्षक कमलेश्वर सिंह के घर में बैठे मिले सभी उग्रवादी

छानबीन में घटना स्थल से एक पिस्टल ,चार जिंदा गोली, एक बोलेरो वाहन , दो मोटरसाइकिल समेत अन्य सामान बरामद हुए। SP ने बताया कि सभी उग्रवादी कोने गांव में कमलेश्वर सिंह (Kamleshwar Singh) के घर में बैठे हुए थे। कमलेश्वर सिंह पारा शिक्षक का कार्यकर्ता है परंतु उग्रवादी संगठन से भी जुड़ा हुआ है। पुलिस ने सभी उग्रवादियों को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker