PM मोदी से मिले चंद्रबाबू नायडू

News Desk

TDP chief and Chief Minister of Andhra Pradesh:नई दिल्ली TDP प्रमुख और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री(CM) चंद्रबाबू नायडू(Chandrababu Naidu) ने आज सुबह PM मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की।

इस दौरान दोनो नेताओं के बीच क्या बातचीत हुई है, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है पर माना जा रहा है कि नायडू ने केन्द्र(CENTERAL) से राज्य के लिए सहायता मांगी है। टीडीपी(TDP) प्रमुख ने भाजपा नेतृत्व वाली सरकार के गठन में अहम भूमिका निभाई है। ऐसे में ये मुलाकात अहम मानी जा रही है।

नायडू दो दिवसीय यात्रा पर दिल्ली(DELHI) पहुंचे हैं। उन्होंने केंद्रीय मंत्री (CENTERAL GOVERMENT)पीयूष गोयल (Piyush Goyal)से भी मुलाकात की है।

इसके अलावा वह परिवहन मंत्री(Transport Minister) नितिन गडकरी (Nitin Gadkari)से भी मिले। माना जा रहा है कि वह गृह मंत्री(HOUSE MINISTER) अमित शाह, वित्त मंत्री(Finance Minister) निर्मला सीतारमण और स्वास्थ्य मंत्री(HEALTH MINISTER) जे पी नड्डा सहित कई अन्य केंद्रीय मंत्रियों(CENTERAL MINISTER) से मिलेंगे।

इसका कारण है कि 2014 में राज्य के विभाजन और तेलंगाना(TELANGANA) बनने के बाद आंध्र को आर्थिक और अन्य कई क्षेत्रों में परेशानी का सामना करना पड़ा है। ऐसे में अब नायडू का लक्ष्य राज्य का विकास करने के लिए सभी संसाधन जुटाना है।

हमें Follow करें!

x