भारत

अयोध्या में रामलला के अद्भुत सूर्य तिलक के दृश्य को PM ने देखा लाइव, बोले…

रामनवमी (Ram Navami) के पावन अवसर पर अयोध्या (Ayodhya) के भव्य राम मंदिर में विराजमान रामलला के मस्तक पर अद्भुत सूर्य तिलक किया गया।

Ram Lalla Surya Tilak: रामनवमी (Ram Navami) के पावन अवसर पर अयोध्या (Ayodhya) के भव्य राम मंदिर में विराजमान रामलला के मस्तक पर अद्भुत सूर्य तिलक किया गया।

चुनावी व्यस्तता के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने रामलला के इस अद्भुत सूर्य तिलक के दृश्य को लाइव देखा।

प्रधानमंत्री मोदी ने रामलला के अद्भुत सूर्य तिलक के दृश्य को लाइव देखते हुए अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर शेयर करते हुए कहा, “नलबाड़ी की सभा के बाद मुझे अयोध्या (Ayodhya) में रामलला के सूर्य तिलक के अद्भुत और अप्रतिम क्षण को देखने का सौभाग्य मिला।

Image

श्रीराम जन्मभूमि का ये बहुप्रतीक्षित क्षण हर किसी के लिए परमानंद का क्षण है। ये सूर्य तिलक, विकसित भारत के हर संकल्प को अपनी दिव्य ऊर्जा से इसी तरह प्रकाशित करेगा।”

दरअसल, लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर जारी प्रचार अभियान के तहत प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार सुबह असम के नलबाड़ी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया और इसके बाद उन्हें त्रिपुरा के अगरतला में चुनावी जनसभा करनी है।

लेकिन, भगवान राम के परम भक्त प्रधानमंत्री मोदी ने असम के नलबाड़ी में रैली को संबोधित करने के बाद रामलला के सूर्य तिलक के अद्भुत दृश्य को लाइव देखने का फैसला किया, जिसकी तस्वीरों को उन्होंने Social Media पर शेयर करते हुए अपनी भावनाएं भी व्यक्त की।

Image

बता दें कि रामनवमी के दिन दोपहर भगवान श्रीराम के जन्म होने के बाद उनके माथे पर सूर्य की किरण के जरिए उनका अद्भुत सूर्य तिलक किया गया।

भगवान राम का यह सूर्य अभिषेक विज्ञान के फॉर्मूले के तहत किया गया। प्रधानमंत्री Modi समेत देश-विदेश में बैठे राम भक्तों ने इस अद्भुत नजारे को लाइव देखा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker