बिहार

Youtuber मनीष कश्यप को किसी भी वक्त गिरफ्तार कर सकती है पुलिस

पटना: Youtuber मनीष कश्यप (Manish Kashyap) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल तमिलनाडु (Tamil Nadu) में काम करने वाले बिहारी मजदूरों (Bihari Laborers) के खिलाफ कथित रूप से हो रहे हमले को लेकर Fake Video सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।

और अब इस मामले में कार्रवाई करते हुए बिहार पुलिस ने Youtuber मनीष कश्यप के खिलाफ FIR दर्ज की है। और अब कभी भी मनीष कश्यप की गिरफ्तारी (Arrest) हो सकती है।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब मनीष कश्यप के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज किए गए हैं। इससे पहले 2019 में भी उन पर दो मामले दर्ज हुए थे। और उन मामलों में उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी।

Youtuber मनीष कश्यप को किसी भी वक्त गिरफ्तार कर सकती है पुलिस- Police can arrest Youtuber Manish Kashyap at any time

तमिलनाडु में रहने वाले बिहारियों पर हमले का दावा

बताते चलें पिछले कुछ दिनों से Social Media पर दावा किया जा रहा है कि Tamil Nadu में रहने वाले बिहारियों पर हमले हो रहे हैं।

Social Media पर Video पोस्ट किए गए, जिसके चलते तमिलनाडु में रहने वाले बिहारी मजदूरों के बीच दहशत का माहौल है।

मनीष कश्यप ने भी कई Video सोशल मीडिया पर Post किए और दावा किया कि तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों (Bihari Laborers) पर हमले हो रहे हैं।

Youtuber मनीष कश्यप को किसी भी वक्त गिरफ्तार कर सकती है पुलिस- Police can arrest Youtuber Manish Kashyap at any time

बिहार के मुख्यमंत्री ने करवाई मामले की जांच

इन फर्जी Video को सच मानकर बिहार के मुख्यमंत्री ने भी इस पूरे मामले में हस्तक्षेप किया और मुख्य सचिव और DGP को पूरे मामले की जांच करने का आदेश दिया।

इस मामले में CM के निर्देश के बाद 4 सदस्य टीम Tamil Nadu भेजी गई, जहां पूरे मामले की पड़ताल करने पर पता चला कि Social Media पर जितनी भी खबरें और Video चल रही हैं, वह सभी फर्जी हैं। साथ ही तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के खिलाफ किसी भी प्रकार का हमला नहीं हुआ है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker