झारखंड

रांची हनुमान मंदिर में तोड़फोड़ की घटना के बाद पुलिस सख़्त, धार्मिक स्थलों की बढ़ी सुरक्षा

रांची: राजधानी रांची (Ranchi) में किसी तरह की अफवाह ना फैलें और इन अफवाहों की (Rumors) वजह से शहर का माहौल ना खराब हो, इसलिए रांची पुलिस ने शहर वासियों से अपील की है।

रांची पुलिस ने पोस्टर जारी कर शहर वासियों से शांति बनाए रखने और अफवाहों पर ध्यान ना देने की अपील की है।

अफवाहों पर ध्यान न दें

पोस्टर में रांची पुलिस (Ranchi Police) ने अपील करते हुए लिखा, रांची पुलिस आम जनता से यह अपील करती है कि किसी भी तरह के अफवाहों पर ध्यान न दें।

किसी भी पोस्ट को शेयर करने से पहले तथ्यों को जांच लें। आप सभी से यह अनुरोध है कि किसी भी अप्रिय घटना, या प्रयास या असामाजिक गतिविधि से सम्बंधित सूचना हमारे कंट्रोल रूम के Whatsapp no. 6299423768 पर दें अथवा 112 पर कॉल करें।

शांति एवं विधि व्यवस्था बनाये रखने के लिए रांची पुलिस आपसे सहयोग

रांची पुलिस के ट्विटर अकाउंट @ranchipolice एवं Facebook page Ranchi Police पर भी सूचना साझा कर सकते हैं। आपके हर सूचना पर राँची पुलिस अविलंब कार्रवाई करेगी।

शांति एवं विधि व्यवस्था बनाये रखने के लिए रांची पुलिस आपसे सहयोग की अपेक्षा रखती है। रांची में दो साल के बाद दुर्गा पूजा की ( Durga puja ) तैयारी तेज है।

पिछले दो साल कोरोना संक्रमण की (Corona Infection) वजह से दुर्गा पूजा के वृहद आयोजन पर रोक लगी थी।इस बार दुर्गा पूजा समितियां वृहद आयोजन की तैयारी में हैं।

पुलिस इस बात का विशेष ध्यान रख रही है कि त्योहार में असामाजिक तत्व खलल पैदा ना करें। मेन रोड स्थित हनुमान मंदिर में हुई तोड़फोड़ के बाद शहर का माहौल ठीक रहे और पूजा के जश्न पर इसका कोई असर ना इस तरफ विशेष ध्यान दिया जा रहा है।शहर में धार्मिक स्थलों की (Worship Place) सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker