मनोरंजन

अब पूनम पांडे बन सकती हैं कैंसर अभियान का ब्रांड एंबेसडर, मोदी सरकार…

Actress Poonam Pandey: एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। उनके स्टंट ने सभी का ध्यान खींचा। उनके सोशल मीडिया अकाउंट से सर्वाइकल कैंसर ( Cervical Cancer) के कारण मौत की खबर के बाद Poonam Pandey ने एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी कि वह जिंदा हैं।

poonam-pandey-can-become-the-brand-ambassador-of-cancer-campaign-modi-government

इन सभी मामलों के बाद कुछ लोगों ने पूनम की तारीफ की तो कुछ ने उन्हें ट्रोल किया। पूनम ने यह कहकर कुछ लोगों का दिल जीत लिया कि यह कैंसर के बारे में जागरुकता पैदा करने के लिए एक बड़ा कदम है। लेकिन कुछ ने उन्हें खरी खोटी सुनाई।

अब कहा जा रहा है कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय (Union Health Ministry) की ओर से पूनम पांडे को बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी। इसके लिए पूनम की टीम स्वास्थ्य मंत्रालय से बातचीत कर रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सरकार पूनम पांडे को Cancer अभियान के ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किए जाने की संभावना है।

पूनम पांडे ने 2013 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था

poonam-pandey-can-become-the-brand-ambassador-of-cancer-campaign-modi-government

इसके बाद पूनम ने वर्ष 2013 में फिल्म ‘नशा’ से बॉलीवुड में Debut किया। पूनम खासतौर पर अपनी न्यूड और बोल्ड तस्वीरों के लिए जानी जाती थीं। उन्होंने कंगना रनौत के रियलिटी शो Lock-Up में हिस्सा लिया था। शो में वह अपने विवादित बयानों और अभद्र व्यवहार को लेकर भी सुर्खियों में रहीं।

मैं सबके सामने अपने कपड़े उतार दूंगी…

poonam-pandey-can-become-the-brand-ambassador-of-cancer-campaign-modi-government

पूनम पांडे एक बेहद लोकप्रिय मॉडल (Popular Model) है। पूनम पांडे वर्ष 2011 में Cricket World Cup फाइनल के दौरान सुर्खियों में आईं।

तब उन्होंने एक Video शेयर कर कहा था कि अगर भारत वर्ल्ड कप जीतेगा तो मैं सबके सामने अपने कपड़े उतार दूंगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker