भारत

मध्य प्रदेश की Startup नीति का प्रधानमंत्री वर्चुअली आज करेंगे शुभारंभ

प्रधानमंत्री द्वारा इस अवसर पर स्टार्टअप पोर्टल की लॉन्चिग भी की जाएगी

इंदौर: मध्य प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी इंदौर में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) मध्यप्रदेश स्टार्टअप नीति का वर्चुअल शुभारंभ कर स्टार्टअप कम्युनिटी को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री द्वारा इस अवसर पर स्टार्टअप पोर्टल की लॉन्चिग भी की जाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में स्टार्टअप कॉन्क्लेव-2022 में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनिंदा स्टार्टअप्स की सफलता की कहानियों का संग्रह भी जारी करेंगे।

मोदी ग्रामोफोन ग्रुप के संचालकों से संवाद कर कॉन्क्लेव को संबंधित करेंगे

कॉन्क्लेव में सूक्ष्म, लघु, मध्यम उद्यम तथा विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा और सांसद शंकर लालवानी भी शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री मोदी (Narendra Modi) शाम सात बजे कॉन्क्लेव में वर्चुअली सम्मिलित होंगे। प्रधानमंत्री रिमोट बटन से मध्यप्रदेश स्टार्टअप पॉलिसी से लाभांवित होने वाले युवाओं को वित्तीय सहायता प्रदान करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी स्टार्टअप पॉलिसी (PM Modi Startup Policy) के वर्चुअल शुभारंभ के बाद मध्यप्रदेश के तीन स्टार्टअप्स शाप किराना, उमंग श्रीधर डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड और ग्रामोफोन ग्रुप के संचालकों से संवाद कर कॉन्क्लेव को संबंधित करेंगे।