राहुल गांधी ने मणिपुर की राज्यपाल अनुसुइया उईके से की मुलाकात

News Desk

Rahul Gandhi met Manipur Governor Anusuiya Uikey: सांसद तथा लोकसभा (Lok sabha) में प्रतिपक्ष के नेता राहुल गांधी (Rahul gandhi) ने सोमवार को Munipur की राज्यपाल Anusuiya Uikey से मुलाकात की।

- Advertisement -

इस मुलाकात के दौरान राज्य के मुख्य सचिव विनीत जोशी और सुरक्षा सलाहकार कुलदीप सिंह की मौजूद रहे। इस मुलाकात में Rahul gandhi के साथ Congress नेता ओकराम इबोबी सिंह, केशम मेघचंद्र और गाइखंगम भी शामिल थे।

- Advertisement -

अपनी यात्रा के दौरान आज राहुल गांधी ने राज्य के जिरीबाम उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, मोइरांग के फुबाला और चुराचांदपुर जिले के तुइबोंग गांव में राहत शिविर का दौरा किया। इस दौरे में उन्होंने जातीय हिंसा से प्रभावित शिविरों में रह रहे लोगों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने इंफाल में बाढ़ प्रभावित लोगों से भी मुलाकात की।

उल्लेखनीय है कि आज सुबह राहुल गांधी नई दिल्ली से विशेष विमान से सिलचर के कुंभीरग्राम हवाई अड्डे पर उतरे। वहां से सड़क मार्ग से वह मणिपुर के जिरीबाम तक पहुंचे।

रास्ते में उन्होंने कछार जिले के लखीपुर फुलराताल स्थित बाढ़ राहत शिविर का दौरा किया। जिरीबाम से विशेष विमान के जरिए राहुल गांधी इंफाल के बीर टिकेंद्रजीत अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे।

Rahul gandhi के दौरे को लेकर Munipur भारतीय जनता पार्टी ने सवाल उठाते हुए कहा कि राहुल गांधी मणिपुर की स्थिति को लेकर शुरू से ही राजनीति करते रहे हैं। भाजपा ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी से गंभीरता की उम्मीद भी नहीं की जा सकती है।