भारतहेल्थ

राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार नहीं, अब भी वेंटिलेटर पर

नयी दिल्ली: लोकप्रिय हास्य कलाकार-अभिनेता राजू श्रीवास्तव यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की गहन चिकित्सा इकाई में Ventilator पर हैं और उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ है। अस्पताल के सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

Stand-Up Comedian (58) को बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद Hospital में भर्ती कराया गया था,जहां उसी दिन उनकी Angioplasty हुई थी।

सूत्र ने ‘PTI-Bhasha’ को बताया

सूत्र ने ‘PTI-Bhasha’ को बताया, ‘‘श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है और वह Ventilator पर हैं। उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ है। Hospital में भर्ती होने के बाद से उन्हें होश नहीं आया है।’’

Comedian का इलाज AIIMS में Cardiology विभाग केProfessor Dr Nitish Naik कर रहे हैं। शुक्रवार रात श्रीवास्तव के परिवार ने उनके आधिकारिक Instagram पेज पर एक बयान जारी कर कहा कि कॉमेडियन की हालत ‘‘स्थिर’’ है।

परिवार ने लोगों से ‘‘किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं दे

परिवार ने बयान में कहा, ‘‘राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। Dr. उनका इलाज कर रहे हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं। सभी शुभचिंतकों को निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।’’

परिवार ने लोगों से ‘‘किसी भी अफवाह अथवा गलत खबर पर ध्यान नहीं देने’’ का भी अनुरोध किया। यहां एक होटल के जिम में व्यायाम के दौरान Comedian को दिल का दौरा पड़ा था।

श्रीवास्तव, 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में सक्रिय रहे हैं। उन्हें 2005 में Stand-up Comedy Show ‘The Great Indian Laughter Challenge’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद पहचान मिली।

उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘Baazigar’, ‘Bombay to Goa’ (Remake) और ‘आमदानी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। वह ‘Big Boss’ सीजन तीन के प्रतियोगियों में से एक थे। श्रीवास्तव Uttar Pradesh Movie विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker