मनोरंजन

OTT पर छाई रकुल की ”छत्तरीवाली”, ट्रेंडिंग में बनी नंबर वन

मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) बहुत खुश हैं क्योंकि उनकी OTT रिलीज़ छत्तरीवाली (Chhattriwali) नंबर 1 स्थान पर ट्रेंड (Trend) कर रही है।

तेजस देओस्कर द्वारा निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित ”छत्तरीवाली” OTT प्लेटफॉर्म पर नंबर वन ट्रेंडिंग फिल्म बन गई है।

इस फिल्म में सुमीत व्यास, सतीश कौशिक, डॉली अहलूवालिया (Dolly Ahluwalia) और राजेश तैलंग की महत्त्वपूर्ण भूमिका है। फिल्म का प्रीमियर 20 जनवरी 2023 को G5 पर किया गया था।

OTT पर छाई रकुल की ''छत्तरीवाली'', ट्रेंडिंग में बनी नंबर वन Rakul's "Chhattriwali" dominates OTT, becomes number one in trending

जाने क्या है फिल्म का उद्देश्य

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल (Instagram Handle) पर एक लेटेस्ट पोस्ट (Latest Post) शेयर किया है।

आपको बता दें कि करनाल में सेट फिल्म सान्या ढींगरा के बारे में है, जो रसायन विज्ञान की एक बेरोजगार महिला है, जो नौकरी की तलाश में है और साथ ही वह अपने कौशल का उपयोग युवाओं को यौन शिक्षा (Sex Education) के बारे में शिक्षित करने के एक महत्वपूर्ण सामाजिक वर्जना से लड़ने के लिए करती है।

OTT पर छाई रकुल की ''छत्तरीवाली'', ट्रेंडिंग में बनी नंबर वन Rakul's "Chhattriwali" dominates OTT, becomes number one in trending

फिल्म का उद्देश्य पुरुष गर्भ निरोधकों (Male Contraceptives) और सुरक्षित सेक्स (Safe Sex) के महत्व को बढ़ावा देना है। इस फिल्म ने OTT की तमाम वेब सीरीज (Web Series) और फिल्मों में से सबसे ज्यादा दर्शकों को ध्यान खींचा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker