झारखंड

थाना के नजदीक ही बंद था व्यवसायी का घर, चोरों ने साफ कर लिये हाथ,अब पुलिस..

Ramgarh Theft in House Near Police Station: रामगढ़ थाना (Police Station) से चंद कदम की दूरी पर व्यवसायी के घर में भीषण चोरी की घटना को चोरों ने अंजाम दिया है। घटना के समय व्यवसायी परिवार के साथ बाहर गए हुए थे। इस संबंध में व्यवसायी हमेंद्र नाथ सोंधी (Hamendra Nath Sondhi) ने रामगढ़ थाना में एक लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है।

आवेदन में हमेंद्र सोंधी ने कहा है कि 13 दिसंबर को सपरिवार निजी कार्य के लिए बाहर गए हुए थे। इस बीच 21 दिसंबर की सुबह उनके Staf  राकेश यादव ने बताया कि घर का ताला टूटा हुआ है। उनके पड़ोसी JK  शर्मा ने इस संबंध में सूचना देकर चोरी से संबंधित जानकारी दी।

सूचना पाकर रामगढ़ थाना के Sub इंस्पेक्टर जितेंद्र टुडू सदलबल के साथ पहुंचकर मामले की जानकारी ली। साथ ही इस मामले में रामगढ़ थाना पुलिस ने कांड संख्या 284/23 धारा 457/380 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

आवेदन में हमेंद्र सोंधी ने कहा है कि चोरी गए आभूषणों में 8 सोने का चेन, 3 सोने का हार, 3 डायमंड रिंग (Diamond Ring) , कान का Tops, 4 सोने की चूड़ी, तीन सोने की मंगटीका, 12 पीस सोने की बाली, 5 सोने का Locket, 6 पीस सोने का सिक्का, 4 पीस सोने की अंगूठी, 28 चांदी की सिक्का एवं 12 लाख नकदी शामिल हैं। इनकी अनुमानित कीमत करीब 48 लाख बताई गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker