झारखंड

रामगढ़ में मिला किसान का शव, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

शहर के पारसोतिया मोहल्ले में मंगलवार को संदिग्ध हालात में 77 वर्षीय वृद्ध का शव (Dead Body) मिला। उसकी हत्या (Murder) की गई है या फिर उसने आत्महत्या (Suicide) की है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Ramgarh Dead Body: शहर के पारसोतिया मोहल्ले में मंगलवार को संदिग्ध हालात में 77 वर्षीय वृद्ध का शव (Dead Body) मिला। उसकी हत्या (Murder) की गई है या फिर उसने आत्महत्या (Suicide) की है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। मृतक की पहचान मेघू महतो के रूप में हुई है।

रामगढ़ थाना प्रभारी अजय कुमार साहू ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि पारसोतिया मोहल्ले में एक वृद्ध व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। हत्या उसके परिवार के ही सदस्यों ने की है।

पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो देखा कि परिजन शव के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे।

कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि वृद्ध व्यक्ति ने खुदकुशी की है जबकि कुछ लोगों का यह कहना था कि पीट-पीट कर उसकी हत्या की गई है। इसके बाद हत्या को आत्महत्या की शक्ल देने की साजिश रची गई।

पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि मेघु महतो खेती करता था और सब्जियां बेचकर गुजारा करता था। उसके दो बेटे हैं। पुलिस ने एक से बातचीत की है। दूसरा बेटा घर से गायब था। पुलिस ने उसे भी जल्द हाजिर होने को कहा है।

पुलिस ने शव को Postmortem के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद वस्तुस्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker