झारखंड

रांची में यहां मंदिर के पास से फिल्मी अंदाज में बिहार STF ने अपराधी को किया गिरफ्तार

नामकुम थाना क्षेत्र में बिहार STF टीम ने एक अपराधी को मंगलवार को गिरफ्तार (Arrest) किया है। जानकारी के अनुसार स्वर्णरेखा नदी (Subarnarekha River) के तट पर स्थित सुरेश्वर महादेव मंदिर से पूजा करके निकल रहे एक अपराधी अमित पांडेय उर्फ ब्रजेश को पकड़ा है।

Bihar STF Arrested the Criminal: नामकुम थाना क्षेत्र में बिहार STF टीम ने एक अपराधी को मंगलवार को गिरफ्तार (Arrest) किया है। जानकारी के अनुसार स्वर्णरेखा नदी (Subarnarekha River) के तट पर स्थित सुरेश्वर महादेव मंदिर से पूजा करके निकल रहे एक अपराधी अमित पांडेय उर्फ ब्रजेश को पकड़ा है।

बिहार STF ने फिल्मी अंदाज में उसे गिरफ्तार (Arrest) किया। फिर उसे स्कॉर्पियो वाहन में बैठाकर टीम निकल गयी। बताया जा रहा है कि इस पर हत्या (Murder) का मामला दर्ज था। साथ ही सीतामढ़ी कोर्ट से वांरट भी जारी था।

वह फिलहाल रांची के नामकुम थाना क्षेत्र स्थित नामकुम बस्ती में छुपकर रह रहा था। STF ने तकनीकी इनपुट पर आरोपित को रांची से गिरफ्तार किया।

आरोपित का लोकेशन मिलने के बाद मंगलवार को STF टीम Scorpio वाहन से मंदिर के पास पहुंची और उसे पकड़ लिया। युवक की गिरफ्तारी की पूरी घटना मंदिर में लगे CCTV में कैद हो गई है। अमित पांडेय हर दिन की तरह आज भी पूजा करने मंदिर पहुंचा था।

इसी बीच करीब 11.30 बजे बिहार STF की टीम भी मंदिर के आसपास खड़ी थी। जैसे ही अमित मंदिर से बाहर निकला और फूल दुकान में पैसे देने के लिए गया।

उसी दौरान STF टीम ने घेर लिया और जबरन Scorpio में बैठाकर नामकुम थाना ले गई। युवक को कुछ लोगों द्वारा जबरन Scorpio में बैठाता देख तुरंत पुलिस को आस-पास के लोगों ने सूचना दी। फिर अपहरण होने की बात आग की तरह आसपास में फैल गयी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker