झारखंड

रामगढ़ : दारोगा प्रभात कुमार पर आजसू नेता ने लगाया मारपीट का आरोप

रामगढ़ : पतरातू बस्ती निवासी धर्मेद्र साव (Dharmendra Saw) भोपाली ने रामगढ़ थाना (Ramgarh Police Station) में एक आवेदन देकर थाने के दारोगा प्रभात कुमार पर अपने साथ मारपीट का आरोप लगाया है।

साथ ही उच्चाधिकारियों से इस मामले में Prabhat Kumar के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। आवेदन में कहा गया है कि वह आजसू पार्टी के जिला उपाध्यक्ष हैं।

शनिवार, 24 सितंबर की रात करीब 11 बजे लोहार टोला निवासी विकास कुमार (Vikas Kumar) का मामला लेकर वह रामगढ़ थाना पहुंचे थे और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

इसके बाद भी पुलिस द्वारा इस मामले में कोई कारवाई नहीं की गई। आवेदन के माध्यम से उन्होंने कहा है कि थाना परिसर में दारोगा प्रभात कुमार (Prabhat Kumar) ने उनके साथ गाली-गलौज व मारपीट की।

इस दौरान रामगढ़ थाना प्रभारी सहित कई पुलिसकर्मी (Policeman) भी मौजूद थे। इस मामले में उन्होंने जल्द से जल्द उचित कार्रवाई की मांग की है।

मामले को लेकर थाना पहुंचे गिरिडीह के आजसू सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी

मामले की सूचना मिलने पर गिरिडीह के सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी (Chandraprakash Choudhary) तत्काल रामगढ़ थाना पहुंचे तथा उन्होंने रामगढ़ SP को फोन पर घटना की जानकारी दी और उचित कार्रवाई करने की बात कही।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker