झारखंड

भुरकुंडा में पुलिस ने लूटपाट मामले मे चार को किया गिरफ्तार

रामगढ़ (Ramgarh ) भुरकुंडा ओपी क्षेत्र में लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Ramgarh Robbery Gang: रामगढ़ (Ramgarh ) भुरकुंडा ओपी क्षेत्र में लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बीते दिनों Bhurkunda में हुए दो लूट कांड में इनकी संलिप्तता थी।

अभियुक्तों के पास से एक एयर पिस्तौल, दो भुजाली और मोबाइल भी जब्त किया गया है। उक्त जानकारी गुरुवार को भुरकुंडा OP में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान SDPO पतरातू वीरेंद्र कुमार राम ने दी।

उन्होंने बताया कि बीते 16 फरवरी को जवाहरनगर निवासी उपेंद्र शर्मा से मैकेनाइज वर्क शॉप चेक पोस्ट के समीप मारपीट और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया था।

मामले में पतरातू थाना में कांड संख्या 35/24 दर्ज किया गया था। वहीं 20 फरवरी को बड़ा ऑफिस के समीप बैरेक निवासी मनीष राजभर के साथ हथियार के बल पर मारपीट करते हुए लूटपाट की गई थी।

SDPO ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए SP के निर्देश पर भुरकुंडा, बासल व भदानीनगर पुलिस की टीम का गठन कर छानबीन शुरू की गई।

अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने गिद्दी थाना क्षेत्र के रहने वाले विशाल कुमार राम, राहुल करमाली, Deepak Kumar सिंह व कुलदीप सिंह को गिरफ्तार किया गया। साथ ही इनकी निशानदेही पर लूटकांड में प्रयुक्त होंडा साइन, Air Pistol, दो भुजाली सहित लूटा गया दो मोबाइल बरामद किया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker