फांसी लगाकर विवाहिता ने दे दी जान, पिछले साल जून में हुई थी शादी, मां ने ससुराल के…

News Aroma Desk

Ramgarh Suicide News: रामगढ़ (Ramgarh) शहर के रेलवे स्टेशन के समीप आदर्श नगर में फांसी लगाकर एक महिला की आत्महत्या (Suicide) करने के मामले में नया मोड़ आ गया है।

पुलिस ने इस मामले में धारा 498 (ए), 304 (बी), 34 के तहत कांड संख्या 44/24 दर्ज किया है।

मृतका रेखा कुमारी की मां सीता देवी ने रामगढ़ थाने में जो प्राथमिक (FIR) की दर्ज कराई है, उसमें ऐसी बातों का खुलासा किया है, जिसे सुनकर हर कोई चौक जाएगा। शिववचन पाठक के परिवार में दहेज के लिए बहू को प्रताड़ित किया जा रहा था।

सीता देवी ने कहा है कि दहेज में वे लोग कार नहीं दे पाए थे, जिसकी वजह से उनकी बेटी को पिछले 8 महीने से प्रताड़ित होना पड़ रहा था। उन्होंने यह भी कहा है कि सास शकुंतला देवी और गोतनी नीतू देवी ने पति और पत्नी को अलग कर दिया था और उन दोनों को अलग कमरे में सुलाया जाता था।

सीता देवी ने पुलिस को बताया कि एक जून 2023 को उनकी बेटी की शादी विवेक पाठक से हुई थी। तब इन लोगों ने दहेज के रूप में 10 लाख रुपए नगद, 5 लाख के जेवर वह अन्य सामान दिए थे। लेकिन उन सब से उनका परिवार खुश नहीं था। अक्सर सास और गोतनी उनकी बेटी को सिंदूर नहीं करने देते थे। ससुर शिव वचन पाठक और भैसुर पप्पू पाठक के द्वारा अक्सर उसे ताना दिया जाता था। इन्हीं बातों को लेकर पति विवेक पाठक भी रेखा के साथ दुर्व्यवहार करता था।

मृतका के भाई पवन कुमार ने यह भी आरोप लगाया है कि जिस दिन उनकी बहन की मौत हुई, उसदिन भी परिवार वालों ने सीधे तौर पर उन्हें कोई खबर नहीं दी। रिश्तेदारों से उन्हें मौत की खबर मिली। जब वे लोग Ramgarh पहुंचे तो यह पाया की लाश के साथ भी छेड़छाड़ की गई है।

हमें Follow करें!

x