झारखंड

पुलिस और अमनपसंद लोगों की सतर्कता से विफल हो गई सौहार्द बिगड़ने की साजिश, इसके बाद…

सोमवार को असामाजिक तत्वों द्वारा सामाजिक सौहार्द (Social Harmony) बिगाड़ने की कोशिश नाकाम हो गई। बुढ़मू प्रखंड के ठाकुरगांव बाजारटांड़ (Thakurgaon Bazaartand) में पुलिस और अमनपसंद लोगों की सतर्कता ने इस साजिश को विफल कर दिया।

Ranchi News : सोमवार को असामाजिक तत्वों द्वारा सामाजिक सौहार्द (Social Harmony) बिगाड़ने की कोशिश नाकाम हो गई। बुढ़मू प्रखंड के ठाकुरगांव बाजारटांड़ (Thakurgaon Bazaartand) में पुलिस और अमनपसंद लोगों की सतर्कता ने इस साजिश को विफल कर दिया।

बताया जाता है कि रामनवमी (Ram Navami) पर लगे महावीरी झंडे के अपमान को लेकर बाजारटांड़ में दो गुट आमने-सामने हो गए। इसकी सूचना मिलती ही पुलिस पहुंची और कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया।

पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

ठाकुरगांव साप्ताहिक बाजार में दुकान बनानेवाला एक युवक घर लौटते समय महावीरी झंडे को अपमानित करने लगा। आसपास के लोगों ने मना किया तो आरोपी ने कहा कि जो होगा सो देखा जाएगा।

इसके बाद ग्रामीण एकजुट (Rural United) होने लगे और माहौल गर्म हो गया। सूचना मिलने अमन पसंद लोग और DSP रामनारायण चौधरी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे।

DSP ने केस दर्ज कर आरोपी को कड़ी सजा देने का आश्वासन दिया तब लोग शांत हुए। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker