भारत

रवि किशन की एक और बेटी आई सामने, महिला ने किया पत्नी होने का दावा, 28 साल पहले…

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) 2024 के लिए घोषित पार्टी प्रत्याशी और सांसद रवि किशन को लेकर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

Ravi Kishan’s Daughter: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) 2024 के लिए घोषित पार्टी प्रत्याशी और सांसद रवि किशन को लेकर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

महिला का दावा है कि एक्टर रवि किशन (Actor Ravi Kishan) ने उसके साथ गुपचुप तरीके से 28 साल पहले शादी कर ली थी और उनसे एक बेटी भी है।

कथित तौर पर रवि किशन की एक और बीबी मीडिया के सामने आई हैं और अनेक राज खोलने का दावा भी किया है।

अब चूंकि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के पहले मतदान का समय करीब आ चुका है, ऐसे में BJP उम्मीदवार रवि किशन को परेशानी में डालने जैसा काम एक महिला ने कर दिया है।

BJP सांसद और एक्टर रवि किशन को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए एक महिला मीडिया के सामने आई है। उक्त महिला का दावा है कि रवि किशन उनके पति हैं और उनकी एक बेटी भी है।

महिला का आरोप है कि रवि किशन उनकी बेटी को अपना नाम नहीं दे रहे हैं, इसलिए उन्हें इस तरह से खुलासा करना पड़ा है। इस खबर से रवि किशन सुर्खियों में आ गए हैं।

यहां बतलाते चलें कि रवि किशन को अपना पति और बेटी का बाप बताने वाली महिला ने अपना नाम अपर्णा ठाकुर बताया है। अपर्णा का कहना है कि रवि किशन के साथ उनकी शादी 1996 में मुंबई के मलाड में हुई थी।

महिला ने एक प्रेस से चर्चा करते हुए कहा, कि उनकी बेटी सांसद और Actor Ravi Kishan की बेटी है, जिसे वो स्वीकार नहीं कर रहे हैं। इसी के साथ उक्त महिला ने चेतावनी दी है कि यदि न्याय नहीं मिला तो वो इसके लिए कोर्ट भी जाने को तैयार हैं। अपर्णा ने CM से भी न्याय दिलाने की मांग की है।

महिला का कहना है कि वो रवि किशन को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहतीं, लेकिन अपनी बेटी का हक दिलाने के लिए अदालत तक जाएंगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker