क्राइमझारखंड

RANCHI : कार में मिली युवक की डेड बॉडी, दम घुटने से मौत की जताई जा रही आशंका, मगर …

रांची: कार में एक युवक की डेड बॉडी (Dead Body) मिलने से सनसनी (Sensation) फैल गई। युवक की पहचान जय कर्मकार के रूप में हुई है। मामला रांची जिले (Ranchi District) के Pundag OP क्षेत्र के जवाहर नगर के रोड संख्या 5 का है।

मृतक अशोक नगर रोड नंबर 2 का बताया जा रहा है। मंगलवार को जानकारी मिलते ही लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया।

पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया है। पुलिस ने दम घुटने से युवक की मौत की आशंका जताई है। पक्के तौर पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चल सकेगा।

कल रात से खड़ी थी कार

स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां कार कल रात से ही खड़ी थी। रात में कई बार कार स्टार्ट करने की कोशिश भी की गई थी। लेकिन, कार स्टार्ट नहीं हुई। सुबह में भी कार उसी जगह पर खड़ी थी।

लोगों को आशंका हुई तो उन्होंने कार के भीतर झांक कर देखा। पाया कि कार के अंदर एक युवक ड्राइविंग सीट (Driving Seat) पर औंधे मुंह गिरा पड़ा था।

किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए आनन-फानन में स्थानीय लोगों के पुलिस को जानकारी दी तो पता चला कि युवक की मौत हो चुकी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker