झारखंड

पूर्व DIG, वकील, उद्यमियों और समाजसेवियों ने थामा AJSU का दामन

झारखंड को बेहतर बनाने के लिए अच्छे विचार और सोच जरूरी हैं। ऐसे लोगों को एक मंच पर लाने की हमारी कोशिशें लगातार आगे बढ़ रही हैं।

Ranchi Politics: झारखंड को बेहतर बनाने के लिए अच्छे विचार और सोच जरूरी हैं। ऐसे लोगों को एक मंच पर लाने की हमारी कोशिशें लगातार आगे बढ़ रही हैं। हमें सभी के विश्वास पर खरा उतरना है।

ये बातें AJSU पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो (Sudesh Kumar Mahato) ने कहीं। वह गुरुवार को केंद्रीय कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान पूर्व DIG संजय रंजन, उद्यमी कपिल कपूर, अधिवक्ता मेघा कपूर, डॉ प्रतीक वर्मा समेत रांची के कई उद्यमियों एवं समाजसेवियों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Sudesh Kumar Mahato ने संजय रंजन का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी ने हमेशा से युवाओं, महिलाओं और बुद्धिजीवियों की कद्र की है। संजय जी ने पुलिस सेवा में रहते हुए राज्य की अपेक्षाओं और समस्याओं को समझा-जाना है।

इनके अनुभवों का लाभ राज्य को अवश्य मिलेगा। AJSU Party आप सभी को सार्वजनिक जीवन में जनता की सेवा करने का सशक्त मंच देगी। उन्होंने कहा कि झारखंड में सरकार ने जनता को छला है। सरकार की वादाखिलाफी का जवाब जनता इन्हें देगी।

अपने उसूलों पर डटकर चलनेवाली पार्टी है आजसू : संजय रंजन

सदस्यता ग्रहण करने के बाद पूर्व डीआईजी संजय रंजन ने कहा कि सुदेश कुमार महतो के विजन और विचारों से प्रभावित होकर AJSU पार्टी में शामिल हो रहा हूं। आजसू अपनी शर्तों और उसूलों पर डटकर चलनेवाली पार्टी है। इस पार्टी ने हमेशा जन आकांक्षाओं के अनुरूप जमीनी स्तर पर काम किया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker