झारखंड

रांची कमड़े के संदीप ने मांगी 40 लाख की रंगदारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रांची: सुखदेव नगर थाना (Sukhdev Nagar Police Station) पुलिस (Police) ने व्यवसायी से 40 लाख रुपये रंगदारी मांगने के आरोपित संदीप कुमार महतो को गिरफ्तार (Arrested) किया है।

गिरफ्तार आरोपित रातू थाना (Ratu Police Station) क्षेत्र के कमड़े का रहने वाला है। उसके पास से दो मोबाइल फोन (Mobile Phone) और एक सिम कार्ड (SIM card) बरामद किया गया है।

SSP किशोर कौशल ने गुरुवार को सुखदेव नगर थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) में बताया कि पांच दिसंबर को शहर के प्रतिष्ठित (Prestigious) व्यवसायी से 40 लाख रुपये की रंगदारी (Extortion) की मांग की गई थी।

रंगदारी मांगने के आरोप में सुखदेव नगर थाने में 7038500898 मोबाइल नंबर (Mobile Number) के ग्राहक (Customer) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

मामले की गंभीरता को देखते हुए विशेष टीम का गठन

SSP ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली DSP प्रकाश सोए के नेतृत्व में एक विशेष टीम (Special Team) का गठन किया गया था।

टीम ने घटना में प्रयुक्त मोबाइल नंबर (Mobile Number) 7038500898 का सीडीआर टेक्निकल साक्ष्य (CDR Technical Evidence) प्राप्त कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया।

मोबाइल नंबर (Mobile Number) के टावर लोकेशन (Tower Location) के आधार पर आरोपित को रातू थाना (Ratu Police Station) क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। घटना में उसने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

छापेमारी टीम में सुखदेव नगर थाना प्रभारी राजेश कुमार सिन्हा, अजीम अंसारी और शाह फैसल तथा क्यूआरटी टीम (QRT Team) शामिल थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker