झारखंड

पुलिस मुख्यालय में एक इंस्पेक्टर और 22 SI हुए प्रतिनियुक्त, DGP के आदेश पर…

राज्य के विभिन्न जिलों में तैनात एक Inspector सहित 23 SI को पुलिस मुख्यालय में प्रतिनियुक्त किया गया है। गुरुवार को पुलिस मुख्यालय की ओर से मिली जानकारी के अनुसार DGP के आदेश पर DIG कार्मिक ने इसको लेकर आदेश जारी कर दिया है।

Ranchi News: राज्य के विभिन्न जिलों में तैनात एक Inspector सहित 23 SI को पुलिस मुख्यालय में प्रतिनियुक्त किया गया है। गुरुवार को पुलिस मुख्यालय की ओर से मिली जानकारी के अनुसार DGP के आदेश पर DIG कार्मिक ने इसको लेकर आदेश जारी कर दिया है।

पुलिस मुख्यालय में प्रतिनियुक्ति के लिए इच्छुक Inspector और SI का स्वेच्छा मनोनयन की मांग की गई थी। इसके बाद लिस्ट विभिन्न जिलों से पुलिस मुख्यालय भेजा गई थी।

पुलिस मुख्यालय में साक्षात्कार में 23 का चयन किया गया।

इनमें देवघर में पदस्थापित इंस्पेक्टर डोमन रजक, गिरीडीह (Giridih) में तैनात SI मुकेश कुमार, रांची में तैनात एसआई सौरभ कुमार गुप्ता, दिलीप कुमार टुडू, दीनबंधू कुमार, कृष्ण रजवार, कुणाल कुमार, गुमला में तैनात SI संगीता तिग्गा, सत्यप्रकाश रवि, खूंटी में तैनात SI Surendra Kumar शर्मा, पिन्टू कुमार, गढ़वा में तैनात SI निलेश कुमार, उदित प्रकाश, जमशेदपुर में तैनात एसआई दिवाकर तिवारी, दिपिका तिग्गा, Hazaribagh में तैनात एसआई प्रियंका तिर्की, होलिका तिग्गा, चाईबासा में तैनात एसआई दीपक कुमार द्विवेदी, अनिल भुइयां, हिमांशु कुमार, लक्ष्मण कुमार राम, सराइकेला में तैनात एसआई खुशबू रानी और पलामू में तैनात एसआई सुभाष चंद्र लकड़ा के नाम शामिल हैं। जिले के SSP और SP को निर्देश दिया गया है कि मुख्यालय में प्रतिनियुक्त किये गये इंस्पेक्टर और SI को यथाशीघ्र योगदान कराना सुनिश्चित करें।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker