झारखंड

Ranchi : पुलिस की नाक के नीचे गोवंश की तस्करी जारी

रांची-टाटा रोड में पकड़े गए गोवंशियों से जुड़ा है

रांची: गोवंश की तस्करी करने वाले लोगों पर पुलिस प्रशासन (Police Administration) द्वारा उचित कार्रवाई न किए जाने को लेकर इसकी मुखालाफत करने वाले लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है।

हालांकि कई बार अपने स्तर से कार्रवाई करने के बावजूद रोक नहीं लगने पर अब लोगों ने इसकी शिकायत सोशल मीडिया (Social media) पर झारखंड के CM से की है। मामला रांची-टाटा रोड में हो रहे गोवंशीय की तस्करी से जुड़ा है । इसी की शिकायत ट्विट पर लोगों ने की है।

आरोप लगाया गया है कि पुलिस को सूचना देने के बावजूद कार्रवाई नहीं की जा रही है, जबकि पांच थाना क्षेत्रों को पार कर एक वाहन मवेशियों की तस्करी कर रहा है।

पिकअप वैन (Pickup Van) में दो तल्ला बनाकर मवेशियों की तस्करी बेरोकटोक की जा रही।है। इसकी सूचना पुलिस को भी है, बावजूद इसके बेखौफ तरीके से यह वाहन मवेशियों की ढुलाई कर रहा है।

https://twitter.com/SrikanthSinghR2/status/1537879280612323329?s=20&t=0qTjvBI_Fp4sEqjIjbN-hQ

तमाड़ थाना क्षेत्र से उठाए जाते हैं मवेशी

जानकार लोगों का कहना है कि ये वाहन तमाड़ थाना क्षेत्र के रानी बाजार से मवेशियों को उठाता है, वहां से बुंडू, दशम फॉल और नामकुम थाना क्षेत्र पार करते हुए लोअर बाजार थाना क्षेत्र के कांटाटोली चौक पहुंचता है जहां अवैध वधशालाओं में सप्लाई की जा रही है।

दूसरी तरफ इस संबंध में संपर्क किए जाने पर बुंडू के DSP अजय कुमार (Ajay Kumar) ने कहा है कि इस मामले में निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker