झारखंड

रेप की घटना ने फिर किया झारखंड को शर्मसार, महिला को 3 युवकों ने बनाया हवस का शिकार, शराब बेचकर घर लौट के दौरान..

शराब बेचकर घर लौटने के दौरान एक अधेड़ महिला (Middle Aged Woman) को तीन युवकों द्वारा अपनी हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है।

Jharkhand Crime News: शराब बेचकर घर लौटने के दौरान एक अधेड़ महिला (Middle Aged Woman) को तीन युवकों द्वारा अपनी हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है।

घटना साहिबगंज (Sahibganj) के बोरियो थाना क्षेत्र में गुरुवार देर शाम को हुई। शुक्रवार को जानकारी मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए, प्रभारी थाना प्रभारी प्रशिक्षु DSP Rupak Kumar के नेतृत्व में टीम बना कर तीनों आरोपियों को Arrest कर लिया।

पीड़िता की लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों- सुरेश हेंब्रम, फरता टुडू व बुद्धिनाथ हेंब्रम को जेल भेज दिया।

बताया जाता है कि महिला का मेले से ही तीनों युवक पीछा कर रहे थे। तीनों युवक उसी गांव के होने के कारण पीड़िता ने उन पर विश्वास जताया, लेकिन युवकों ने महिला को हवस का शिकार बना लिया, अंधेरे का फायदा उठाकर पीड़िता को बीच चहियार में छोड़ कर भाग गए।

इसके बाद महिला शुक्रवार अहले सुबह बोरियो थाना (Borio Police Station) पहुंच कर आपबीती सुनाई। लिखित आवेदन दिया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker